Category

+18 (44)

1493028521 Image 1493028510300

कई फेयरनेस क्रीमों में पुरुषों के स्पर्म मिलाया जाता है। लेकिन एक महिला रोजाना तरह-तरह के ड्रिंक्स में पुरुषों का स्पर्म मिलाकर पीने का शौक रखती हैं। यही नहीं चेहरे पर भी ये स्पर्म लगाना नहीं भूलती। ऐसा करने के पीछे का कारण जानकर आपके होश जरुर उड़ जाएंगे।
बकिंघमशायर में रहने वाली 30 साल की Tracy Kiss पेशे से ब्लॉगर हैं। लेकिन ये अपने ब्लॉग लिखने की वजह से मशहूर नहीं है बल्कि पुरुषों के स्पर्म का सेवन करने की वजह से दुनिया भर में जानी जाती है।
Tracy अपनी सेहत अच्छी रखने के लिए रोज सुबह जूस के साथ स्पर्म मिलाकर पीती हैं। उनके मुताबिक ऐसा करने से शरीर में इम्यूनिटी बढ़ती है। इसमें उनके दोस्त भी उनकी मदद करते हैं।
वहीं Tracy को रोजाना उनके पुरुष मित्र स्पर्म डोनेट करते हैं। इस सिलसिले के पीछे की कहानी भी बेहद दिलचस्प है।

Tracy को रोजेशो नाम की स्किन प्रॉब्लम से परेशान थीं, इसकी वजह से कैमिकल वाले ब्यूटी प्रोडक्ट्स वह नहीं लगा पाती थीं। लेकिन स्किन को निखारने के लिए Tracy ने नया तरीका निकाला और रोजाना अपने फेस पर 20 मिनट स्पर्म लगाकर फेशियल करने लगी।


1492933112 Image 1492933101654

पिछले कुछ दिनों से दिल्ली यूनवर्सिटी का रामजस कॉलेज एबीवीपी और आइसा के बीच लड़ाई का अड्डा बना हुआ है। डीयू की एक छात्रा ने अपने फेसबुक वाल पर एबीवीपी के खिलाफ कुछ ऐसा लिखा कि इसने देशभर के कॉलेजों को अपनी जद में ले लिया। इन सबके बीच क्या आप जानते हैं कि इन्हीं कॉलेजों के गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों का जीवन कैसा होता है और वो अपना समय कैसे बिताती हैं। गर्ल्स हॉस्टल की इन्हीं सच्चाइयों को जानने की कोशिश की और जो सीक्रेट निकलकर सामने आए वो चौंका देने वाले हैं...
लड़कियों से सबसे पहले ये सवाल किया गया कि वो अपने हॉस्टल लाइफ में क्या-क्या काम करती हैं तो लड़कियों ने अपने कई सीक्रेट भी शेयर किए। पिछले चार साल से हॉस्टल में रह रहीं कीर्थाना रवि ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि उन्हें क्लासेज बंक कर अपने हॉस्टल रूम में रहना बहुत अच्छा लगता है। लेकिन इसके आगे लड़कियों ने और भी अजीबो-गरीब अनुभव शेयर किए।
रवि बताती हैं कि कई बार तो हम लड़कियां ग्रुप में क्लास बंक करतीं और पायजामा पहन कर पूरे दिन बेड पर लेटी रहतीं और आपस में गॉसिप करती रहती थीं।

हालांकि कुछ लड़कियों ने ये भी बताया कि कुछ लड़कियां तो इसलिए क्लास बंक करती थीं ताकि वो अपने बीएफ से खूब बातें कर सके।
हॉस्टल में रहने वाली लड़कियां अपना ज्यादातर समय मेकअप में बिताती हैं।

1492933112 Image0

1492696482 Image 1492696480571

विश्व के सबसे बड़े तानाशाह हिटलर का आज जन्मदिन है. साल 20 अप्रैल 1889 को हिटलर का जन्म हुआ था. बाहरी दुनिया के लिए हिटलर जितना क्रूर था, बंद दरवाजों के पीछे भी उसकी क्रूरता कम नहीं थी. US Office of Strategic Services की एक रिपोर्ट के अनुसार हिटलर की सेक्स लाइफ बहुत ही अजीब थी और यौन संबंध बनाने के दौरान वह किसी विलेन से कम नहीं था. हिटलर के बारे में यहां कुछ ऐसी बातें हैं, जिसे पढ़कर यकीनन आप हैरत में पड़ जाएंगे. 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इतिहासकार और हिटलर के जीवनी लेखक Ian Kershaw ने लिखा है कि हिटलर को वेश्याओं के साथ सेक्स संबंध छोड़ कर, अपनी उम्र से बेहद छोटी लड़कियों के साथ सेक्स करना पसंद था, जो पूरी तरह उसके नियंत्रण में रह सकें.
वह अपनी हवस की भूख मिटाने के लिए अभिनेत्र‍ियों को बुलाता था. कई अखबारों और वेबसाइटों में प्रकाशि‍त खबरों के अनुसार जर्मन अभिनेत्री Renate Muller ने यह खुलासा किया था कि हिटलर सेक्स के दौरान अजीब हरकत करता था, वो अपने घुटनों पर बैठ कर Muller को उसे पैरों से मारने को कहता था. बाद में साल 1937 में Muller की खिड़की से गिर कर मौत हो गई थी. 

हिटलर के बारे में ऐसी खबरें भी आती हैं कि हिटलर का पुरुषों के साथ संबंध थे. वह समलैंगिक था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एंटी-गे एक्ट‍िविस्ट ने इस बात का दावा किया था कि हिटलर और उसकी पूरी नाजी सेना समलैंगिक थी. The Pink Swastika और The Hidden Hitler जैसी किताबों में हिटलर के समलैंगिक होने की बात छपी है. 
हिटलर का बच्चों के साथ भी यौन संबंध था यह बात एक रूढ़िवादी क्रांतिकारी Hermann Rauschning ने साल 1936 में नाजी सेना छोड़ते हुए यह बात कही थी. यहां तक कि हिटलर का अपनी भतीजी के साथ भी यौन संबंध था और जब हिटलर को इस बात का खुलासा होने का खतरा सामने आया तो उसने अपनी भतीजी को मार दिया.

1492424010 Image

हालिया सर्वे में सामने आया है कि पॉर्न जगत की सालाना कमाई 90 अरब डॉलर (करीब 6 लाख करोड़ रुपये) से लेकर 99 अरब डॉलर (करीब 6.60 लाख करोड़ रुपये) तक है। यह अमेरिका की बड़ी स्पार्ट्स लीग्स और यहां तक कि हॉलिवुड की कमाई से भी ज्यादा है। आगे की स्लाइड्स पर क्लिक कर मिलिए सबसे अमीर पॉर्नस्टार्स से..

1492424010 Image

निकी बेंस- कुल संपत्ति 1,000,000 डॉलर यूक्रेन और कनाडा से ताल्लुक रखनेवाली इस पॉर्न स्टार के पास (6.67 करोड़ रुपये) की संपत्ति है। 2010 में यह पेंटहाउस पेट रह चुकी हैं और अगले साल इन्हें पेट ऑफ द इयर चुना गया था। निक्की बेंस ने मई 2014 में कनाडा की राजधानी टोरंटो के मेयर पद का पर्चा भरा था। हालांकि, बाद में वापस ले लिया था।

1492424010 Image2

आसा अकीरा- कुल संपत्ति 1,500,000 डॉलर जापानी-अमेरिकी पॉर्न ऐक्ट्रेस ने अपने करियर की शरुआत एक स्ट्रीपर के रूप में की। लेकिन, अब वह एशियाई देशों के बड़े पॉर्न स्टार्स में से एक हैं। इनकी संपत्ति करीब 10 करोड़ रुपये आंकी गई है।

1492424010 Image3

लिसा एन- कुल संपत्ति 2,000,000 डॉलर लिसा एन बिहाइंड-द-कैमरा प्रॉडक्शन और मेक-अप रोल्स के लिए भी मशहूर हैं। उन्होंने अपनी नई कंपनी भी खोली है। उनके पास करीब 13.34 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

1492424010 Image4

सनी लियोनी- कुल संपत्ति $2,500,000 सनी लियोनी को तो आप जानते ही होंगे। सनी अब अपने प्रड्यूसर पति डैनियल और खुद की प्रॉडक्शन कंपनी सनलस्ट प्रॉडक्शंस बना चुकी हैं। उनकी संपत्ति करीब 16.67 करोड़ रुपये आंकी गई है।

1492424010 Image5

साशा ग्रे- कुल संपत्ति 3,000,000 डॉलर महज 14 की उम्र में पॉर्न की दुनिया में कदम रखने वाली सासा ग्रे ने 21 साल की उम्र में इससे तौबा कर लिया और मुख्य धारा की फिल्म की ओर मुड़ गईं। उनकी पहली फीचर फिल्म द गर्लफ्रेंड एक्सपीरियंस को बहुत सराहना मिली। उनके पास करीब 20 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

1492424010 Image6

जेना हेज- कुल संपत्ति 3,700,000 डॉलर फरवरी 1982 में पैदा हुईं जेना हेस अमेरिकी डायरेक्टर, मॉडर और पूर्व पॉर्न स्टार ने अडल्ट इंडस्ट्री के कई अवॉर्ड्स जीते। अभी उनके पास करीब 24.68 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

1492424010 Image7

ब्री ऑल्सन- कुल संपत्ति 5,000,000 डॉलर ऑल्सन का कुछ वक्त के लिए चार्ली सीन के साथ रिश्ता रहा। पॉर्न फिल्मों के अलावा उन्होंने सेक्ट टॉयज से पैसे कमाए। उनके पास अभी करीब 33.35 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

1492424010 Image8

जेना जेमसन- कुल संपत्ति 30,000,000 डॉलर स्ट्रीपर और ग्लेमर मॉडल के रूप में काम करने के बाद जेमसन ने 1993 में कामोत्तेजक विडियोज में ऐक्टिंग शुरू कीं। साल 2000 में उन्होंने अडल्ट एंटरटेनमेंट कंपनी क्लब जेना स्थापित की। उन्हें पॉर्न क्वीन कहा जाता था। 2008 के एवीएन अवॉर्ड्स के वक्त उन्होंने इस पॉर्न इंडस्ट्री से रिटायर होने की घोषणा की। हालांकि, 2013 से वह वेबकैम मॉडल के रूप में परफॉर्म कर रही हैं। उनकी कुल संपत्ति करीब 2 अरब रुपये की है।

1492357574 Image

आज हम आपको बताना चाहते है की बहुत सी ऐसी महिलाओ को देखा होगा जिनके हिप्स बहुत ही मोटे होते है |पर बताया जाता है की ऐसी ओरतो के अंदर बहुत सारे अच्छे गुण पाए जाते है । सभी लोग ये ही मानते है की अगर उन्हें अपनी सेहत अछि रखनी है या वे बहुत ज्यादा एक्टिव रहना चाहते है तो उन्हें पतला होना चाइये । सभी ये ही सोचते है की अगर वे मोटे है तो वे शारीरिक रूप से फिट नहीं है और जो पतला होता है फिट होता है वे एक दम परफेक्ट होते है लेकिन हाल ही में शोधकर्ताओं ने इस चीज को गलत साबित कर दिया है।

आज हम आप को बताएंगे की आखिर क्या पाया सर्वे ऑक्सफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं ने जिन्हें जान ने के बाद वे मोटा होना भी सही बता रहे है |

1 .उनकी रिसर्च में बताया गया है की जिन औरतों के हिप्स मोटे होते हैं उनके अंदर रोगों से लड़ने की क्षमता पतले लोगो से काफी ज्यादा होती है 2 . दूसरी महिलाओ के मुकाबले बहुत ज्यादा इंटेलिजेंट होती है
3 .इनके सरीर में कोलेस्ट्रॉल की मात्रा बहुत कम होती हैं और इसके कारण इन लोगों को डायबिटीज जैसी बीमारी का भी खतरा नहीं होता।
4.इन के अंदर ओमेगा-3 नाम का तत्व भी बहुत ज्यादा पाया जाता है जो कि मनुष्य दिमाग के लिए काफी ज्यादा फायदेमंद होता है
5.बताया जाता है की इन औरतों से जन्म लेने वाले बच्चों का भी दिमाग बहुत ज्यादा तेज होता है।

1491988611 Image

आज के समय में गैर-मर्द या गैर महिला के बीच में संबध बनना कोई बड़ी बात नहीं है। जी हां, आजकल लोगों के बीच में एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की चर्चा बहुत तेजी से बढ़ रही है। लेकिन लोगों ने इस बात पर ध्यान कभी नहीं दिया कि आखिर ये अफेयर्स होते क्यों हैं। आज हम आपको ऐसे 10 कारणों के बारे में बताते हैं जिसकी वजह से इस तरह के रिश्ते जन्म ले रहे हैं।

एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर को महिलाओं द्वारा अपनाने के मुख्य कारण
इसका पहला कारण सेक्स में अंसतुष्टि है। कई बार महिला अपने पति के साथ संबंधों से संतुष्ट नहीं होती। इस बात को वह खुलकर कह नहीं पाती, जिसकी वजह से बाहर की ओर भागती है।

वहीं एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर का दूसरा कारण सेक्स के बारे में अल्प ज्ञान भी हैं, सेक्स के मामले में पुरुषों की मानसिकता अजीब होती है। पुरुष अक्सर महिला के साथ सेक्स करते समय अपने आनंद की प्राप्ति चाहता है। जिसके आवेग में वो सेक्स से पहले फोरप्ले नहीं कर पाता।

महिलाओं को फोरप्ले के बाद ही सेक्स करना ज्यादा पसंद आता है। लेकिन पुरुष अपने आनंद के चक्कर में ये जानने कि कोशिश नहीं करता कि महिला को आनन्द की प्राप्ति हुई या नहीं। जिसकी वजह से वह खुश नहीं रह पाती और अन्य पुरुष से यह संतुष्टि पाना चाहती हैं।

इसका एक कारण अकेलापन भी है। कई बार पति के साथ न होने की वजह से वह अकेलापन महसूस करती हैं। कई बार पार्टनर काम के सिलसिले में देश से बाहर होते हैं। पार्टनर के अकेलेपन को दूर करने के लिए वह बाहर सहारा ढूंढती हैं।

एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की एक वजह आपसी अनबन भी है। लड़ाई हर पति-पत्नी में होती है लेकिन जरूरत से ज्यादा लड़ाई रिश्ते को खराब करती है। अगर दोनों की आपस में बिलकुल नहीं बनती तो जाहिर सी बात है कि दोनों संबंध बनाने से भी कतराते होंगे। ऐसे में कुछ महिलाएं बाहर रिश्ता बना लेती हैं।

जब अयोग्य लड़का-लड़की का विवाह हो जाता है, तब भी महिलायें घर के बाहर पार्टनर की तलाश में जुट जाती हैं। आज भी बहुत से गांव में छोटी उम्र की लड़की की शादी बड़े उम्र के आदमी से कर दी जाती है। मां-बाप लड़की की शादी करके सोचते हैं कि उसके सिर का बोझ उतर गया लेकिन वो ये नहीं जानते की इस तरह की शादी किसी लड़की के लिए कितना घातक है?
शादी के बाद वह ऐसे मर्द के साथ खुश नहीं रह पाती क्योंकि वह उसकी मंशाओं को संतुष्ट नहीं कर पाता और ना ही दोनों की सोच मिलती है। ऐसे में महिला का किसी और पुरुष की ओर आकर्षित होना लाजमी है।

शादी समान उम्र में न होने की वजह भी इस तरह के रिश्ते को जन्म देती है। किसी भी लड़की की शादी समान उम्र के लड़के से न करना एक बहुत बड़ी समस्या है। लड़की की शादी चाहे छोटे उम्र के लड़के से हो या अधिक बड़े उम्र के लड़के से दोनों ही स्थिति में लड़की ही परेशान होती है। अयोग्य शादी के कारण पुरुष को तो सेक्स से संतुष्टि मिल जाती है लेकिन महिला को सेक्स से संतुष्टि नहीं मिलती। महिला को सेक्स संतुष्टि न मिलने के कारण महिला दूसरे पुरुष के साथ सेक्स संबंध बनाने पर मजबूर हो जाती है।

कई बार पैसे का लालच की वजह से भी महिलायें एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर जैसे नए रिश्ते की तलाश में रहती हैं। पैसे की लालच में भी महिलाएं किसी अमीर शख्स से नाजायज संबंध बनाने के लिए तैयार हो जाती हैं। पति द्वारा उनकी इच्छाएं पूरी न कर पाना, कम आमदनी की वजह से ऐशों आराम की जिंदगी न दे पाने की वजह से महिलाएं बाहर किसी दूसरे पुरुष के साथ संबंध बनाने को भी तैयार हो जाती हैं।

गर्भ निरोधक योजनाओं के कारण महिलाओं के लिए नाजायज संबंध बनाना आसान हो गया है। इसका कारण यह है कि पहले जब गर्भ निरोधक साधन उपलब्ध नहीं थे तो महिला गर्भ ठहरने के डर से नाजायज संबंध बनाने से डरती थी लेकिन अब तो प्रैग्नेंसी रोकने के लिए बाजार में ऐसी बहुत सारी दवाईयां मौजूद हैं। ऐसे में वह निसंकोच बाहर संबंध बनाने के लिए आजाद होती हैं

पश्चिमी देशों में अधिकांश युवक-युवती सेक्स आनन्द प्राप्त कर चुके होते हैं। वहां स्त्री-पुरुष एक को छोड़कर दूसरे के साथ शादी कर लेते हैं। उनके वैवाहिक संबंध भी थोड़े दिनों में ही टूट जाते हैं। फर्क इतना है कि वे लोग इस तरह के नाजायज संबंध को उछालते नहीं हैं। इस तरह के संबंधों का भारत जैसे देशों में आना अपने आप में महिला को दूसरे पुरुष के पास जाने के लिए उत्साहित करता है।

कई बार पति का अफेयर किसी और महिला के साथ होता है। जिसकी वजह से पति कभी भी पत्नी को प्यार की नजरों से नहीं देख पाता। पति के इस व्यवहार के कारण पत्नी खुद को टूटा हुआ महसूस करती है, जिससे वह भी किसी ओर से प्यार की उम्मीद करती हैं और रिश्ता बनाती है।



1491456552 Image

मध्यप्रदेश में रोजगार की उपलब्धता और बेरोजगारों के हालात को बयां कर रही हैं. भिण्ड देहात थाना क्षेत्र की ग्राम विक्रमपुरा निवासी 30 वर्षीय महिला अपना जिस्म गैरमर्दो के सामने सिर्फ इसलिए परोसती रही ताकि उसके पति को नौकरी मिल जाए.

पीडित महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति बेरोजगार था पड़ोस में रहने वाले युवक राजीब दुबे ने कहा कि वह उसके पति की नौकरी लगवा देगा. इस बात पर महिला राजीव के संपर्क में आई और उसने महिला को अपने हवस का शिकार बनाया. और उसने मोबाइल से उसकी गंदी वीडियो एमएमएस भी बना ली.

जब पति की नौकरी नहीं लगी तो उसने उसने उसके साथ संबंध खत्म करना चाहे तो आरोपी दुबे ने धमकी दी कि वह उसके गंदे फोटो जग जाहिर कर देगा तब पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई.
सीएसपी वीरेन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि पीडिता की रिपोर्ट पर उसका मेडीकल कराने के बाद आरोपी राजीव दुबे के खिलाफ कुकर्म का अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है

1491148506 Image

परिवार के साथ नहीं देखी जा सकती ये बॉलीवुड फिल्में

1491148506 Image

बी.ए.पास: इस फिल्म में बोल्ड सीन के साथ कई ऐसे चौकाने वाले दृश्य हैं जो मानसिक रूप से भी दर्शकों को परेशान कर सकते हैं।

1491148506 Image2

मर्डर: मल्लिक शेरावत और इमरान हाशमी ने इस फिल्म में इतने बोल्ड सीन दिए है कि इसे परिवार के साथ देख पाना काफी मुश्किल है।

1491148506 Image3

जिस्म: बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम ने इस फिल्म में काफी हॉट सीन्स दिए थे। फिल्म ने कई अवार्ड भी जीते लेकिन ऐसे सीन्स को कोई परिवार के साथ कैसे देख सकता है।

1491148506 Image4

एक छोटी सी लव स्टोरी: इस फिल्म में मनीषा कोइराला को अपनी आधी उम्र के लड़के के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाया गया है। इस फिल्म को भी परिवार के साथ बैठकर तो नहीं देखा जा सकता।

1491148506 Image5

लव सेक्स और धोखा: इस फिल्म में कई बोल्ड सीन होने के बावजूद लोगों ने इसे काफी पसंद किया। लेकिन इसे परिवार के साथ बैठकर देखने की गलती न करें।

1491148506 Image6

जूली: नेहा धूपिया ने इस फिल्म में काफी हॉट सीन दिए थे जिसकी वजह से यह फिल्म कॉन्ट्रोवर्शियल रही।

1491148506 Image7

मस्तराम: इस फिल्म के बोल्ड पोस्टर की वजह से काफी कॉन्ट्रवर्सी हुई थी। कई जगहों पर यह फिल्म बैन भी कर दी गई थी।

1491148506 Image8

हेट स्टोरी: फिल्म की मुख्य अभिनेत्री पाओली डैम फिल्म में कई लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं। जिसे परिवार के साथ देखना काफी शर्मिंदगी महसूस करा सकता है।

1491148506 Image9

हवस: इस फिल्म में एक लड़की शादी के बाद अपने पति के अलावा भी किसी दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध रखती है।

1490964026 Image

आज के समय में कोई भी चीज़ स्थाई नहीं,फिर चाहे वह कोई रिश्ता ही क्यों ना हो । ऐसे में किसी भी चीज में स्थायित्वपन होना या उसकी कल्पना करना भी बेबुनियाद है, जिससे लोग हर चीज से जल्दी ही उब जाते हैं। यही बात महिलाओं पर भी लागू होती है। महिलाएं स्वभाव से ही चंचल होती हैं। उन्हें नई चीजें हमेशा अपनी और आकर्षित करती हैं । अपने स्वभाव के चलते महिलाएं प्यार में धोखा देने से भी पीछे नहीं रहतीं। हालांकि हमेशा से ही हर काम में महिलाओं को ज्यादा दोषी माना जाता है, लेकिन पुरूषों को धोखा देने के पीछे भी कई कारण छिपे हैं। आइए जानें आखिर महिलाएं धोखा क्यों देती हैं।



आज के समय में महिलाएं बहुत एंबिशियस हो गई हैं, जिससे वह अपने प्यार और निजी जीवन से ज्यादा अपने कैरियर को तवज्जों देती हैं। ठीक ऐसे ही पुरूष भी जब अपने साथी से ज्यादा अपने कैरियर को अधिक महत्व देने लगता है, ऐसे में महिलाएं भी अपने ऐसे पार्टनर को छोड़ने में बहुत ज्यादा नहीं सोचती।


महिलाओं की प्राथमिकताएं बदल गई हैं। कभी वे कैरियर को अधिक महत्ता देती हैं तो कभी किसी अन्यी चीज को। लेकिन जब पुरूष अपनी साथी को महत्व देने के बजाय किसी दूसरे पर अधिक ध्यान देने लगते हैं, तो महिलाएं ऐसे में अपने साथी को जल्दी ही छोड़ देती हैं।


आज के दौर में हर कोई कुछ नया ट्राई करने पर तुला हुआ है। यही बात महिला-पुरूष के संबंधों पर भी लागू होती हैं। आज जल्दी-जल्दी ब्रेकअप करने के ट्रेंड के चलते पुरूषों के साथ-साथ महिलाएं भी अपना पार्टनर बदलने में अपनी शान समझती हैं।[इसे भी पढ़े: महिलाएं क्या चाहती हैं]


कई बार बोरियत के चलते भी महिलाएं अपने साथी को जल्दी ही छोड़ देती हैं या फिर उनका साथी सेक्सुअली कमजोर है तो भी वे उसे धोखा देने में पीछे नहीं हटती।


कई बार महिलाएं ऐसे पार्टनर बनाती हैं जो उनकी सभी इच्छाओं को पूरा करें और उनकी पंसद-नापसंद का खास ख्याल रखें ।लेकिन जब ऐसा नहीं होता तो वे तुरंत अपना पार्टनर बदल लेती हैं।

ऐसा नहीं हैं कि पुरूषों को धोखा देना महिलाओं की आदत में शुमार होता है, बल्कि कई बार महिलाओं को अपने पार्टनर का व्यवहार अपने प्रति खराब लगने लगता है या फिर वे एक ही पार्टनर के साथ लंबे समय तक रहते-रहते ऊब जाती हैं जिससे अपने जीवन में नयापन लाने के लिए वह अपने प्यार को धोखा देने लगती हैं।


कभी-कभी महिलाएं अपने पार्टनर से सेक्सुरअली खुश नहीं रहती या फिर उनके पार्टनर में कोई सेक्से संबंधी रोग होता है, जिससे वे अपने पार्टनर को धोखा देने लगती हैं। इतना ही नहीं अपने पार्टनर से संतुष्टा न होने पर भी महिलाएं अपने साथी को धोखा देने लगती हैं।[इसे भी पढ़े: लोग धोखा क्यों देते हैं]


महिलाएं ऐसे लोगों को अधिक पसंद करती हैं, जिनके पास पैसों की कोई कमी न हो। या फिर उनके ऊपर पैसा खर्च करने में कोई कंजूसी न बरतें।


कई बार किसी अन्य पुरूष की कुछ आदतें, बातें या चीजें महिला को अपनी ओर आकर्षित करने लगती हैं, ऐसे में वो अपने पार्टनर से ऐसा एक्सपेक्ट करती हैं और यह सब ना मिलने पर महिलाएं पुरूषों को धोखा देने लगती हैं।


इस तरह से महिलाओं का पुरूषों को धोखा देना एक ट्रेंड सा बन गया है। एक जमाना था जब पुरूष ही महिलाओं को धोखा दे सकते थे और महिलाएं सिर्फ दुख जताने के कुछ नहीं कर पाती थीं। लेकिन आज महिलाएं भी अपनी आज़ादी, अपनी खुशी के लिए धोखा भी देती हैं। ऐसे में अपनी आजादी को छिनने के डर से भी महिलाओं का प्यार में धोखा और पुरूषों को धोखा देने का चलन हो गया।

1490852951 Image

आमतौर हम यही सोचते हैं कि किसी भी प्रकार की मैथुन क्रिया हमारे शरीर को कमजोर करता है। जबकि इसका कोई आधार नही देखने को मिलता है। और लोग इस बात को लेकर भ्रमित रहते हैं। जबकि प्रकृति के बनाए इस शारीरिक सुख व दैहिक मैथुन क्रिया को दिमाग पर न लेकर इसे एक साधारण क्रिया माना जाए तो बेहतर है। जैसे शरीर की बाकी प्राकृतिक क्रियाओं से शरीर पर किसी तरह का फर्क नही पड़ता है उसी प्रकार मैथुन क्रिया से कमजोरी होने की बात काफी हद तक गलत है। अगर ये बात सही होती तो शादी के बाद महिला और पुरूष बीमार ही रहते।

1490852951 Image1

एक रिसर्च के मुताबिक प्रकृतिक मैथुन करने से शरीर में टेस्टोस्टेरोन हार्मोन्स का विस्‍तार होता है। टेस्टोस्टेरोन हॉर्मोन्स शारीरक, मानसिक व जननेंद्रियों के विकास के लिए जरुरी होता है। मैथुन एक शारीरक क्रिया न होकर मानसिक परिपक्वता का अभिन्न अंग है। अगर ये कहा जाये शरीर में नंबर वन सेक्स ऑर्गन क्या है तो दिमाग पहले नंबर पर आता है। आनंदमय व तनावमुक्‍त मैथुन के बाद शरीर में हॉर्मोन्स का विस्तार बढ़ जाता है और इससे मांसपेशियो और हड्डियो का विकास होता है। अब अगर बॉडीबिल्डिंग और अन्‍य ताकतवर खेल की बात करें तो यह हमारी मांसपेशियों की ताकत पर निर्भर करता है। शारीरक क्षमता व प्रदर्शन मांसपेशियों के साथ-साथ मानसिक तालमेल का परिणाम होते है। मानसिक एकाग्रता ही बढ़िया न्यूरो मस्कुलर संतुलन के लिए जरूरी है। कई बार जरूरत से ज्‍यादा मैथुन जैसी क्रियाओ के करने से आत्म गिलानी की स्थिति उत्पन हो जाती है जिससे हम मानसिक तौर पर कमजोरी महसूस करते है जिसके फलसवरूप हम अपना प्रदर्शन अच्छा नही कर पाते। जबकि ये सब शरीरक न हो कर मानसिक है। कई रिसर्च में यह बात सामने आ चुकी है कि सेक्स व्यायाम और शारीरक प्रदर्शन से पहले कोई उल्टा असर नहीं डालता, और ये पाया गया की प्रदर्शन पहले किया गए मैथुन से बढ़िया आता है। लेकिन यहां एक बात ध्‍यान रखने वाली है कि अगर हम मैथुन को जरुरत से ज्‍यादा करते हैं तो आदत के गुलाम हो सकते है जिससे मानसिक अशांति और मैथुन के प्रति हीन भावना आपको कमजोर बना सकती है।

Page 1 of 4

Media News

  • Bollywood
  • Life Style
  • Trending
  • +18
  • IPL 2017
Post by साकेत सिंह धोनी
- Apr 26, 2017
रवीना टंडन इन दिनों काफी चर्चा में हैं, वजह है उनकी हालिया रिलीज फिल्‍म मातृ द मदर। इस फिल्‍म में वो एक गैंग रेप शिकार ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Apr 25, 2017
यह सच है कि अभी तक कैंसर की कोई कारगर दवा तैयार नहीं हुई है। लेकिन कुछ बातों का हम पहले से ही ख्याल ...
Post by सत्य चरण राय (लक्की)
- Apr 26, 2017
क्या सच में हुआ योग गुरु बाबा रामदेव का एक्सीडेंट ? जानिए इस फोटो की सच्चाईयोग गुरु बाबा रामदेव के एक्सीडेंट की खबर इन ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Apr 24, 2017
कई फेयरनेस क्रीमों में पुरुषों के स्पर्म मिलाया जाता है। लेकिन एक महिला रोजाना तरह-तरह के ड्रिंक्स में पुरुषों का ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Apr 24, 2017
बेहतरीन पारी खेलकर फॉर्म में वापसी करने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि अगर कोई खिलाड़ी धैर्य बरकरार रखता है तो कोई भी ...
Top
We use cookies to improve our website. By continuing to use this website, you are giving consent to cookies being used. More details…