Entertainment

Entertainment (205)

89वें एकेडमी अवॉर्ड यानी ऑस्कर का आयोजन 27 फरवरी को लॉस एंजिलिस में होगा। ऑस्कर अवॉर्ड में जितनी उत्सुकता विनर्स को लेकर होती है,उससे कहीं ज्यादा नजरें सेलिब्रिटीज की ड्रेसेस पर होती हैं। किसी की ब्यूटीफुल ड्रेस से निगाहें नहीं हटतीं तो कोई Worst ड्रेस के लिए लोगों की आलोचना झेलता है। ऑस्कर में जहां एक से बढ़कर एक खूबसूरत सेलिब्रिटी अपनी बेस्ट डिजाइनर ड्रेसेस में दिखते हैं,तो वहीं कुछ सेलिब्रिटी ऐसे भी होते हैं,जिनकी ड्रेसेस बेहद अजीबोगरीब होती हैं। इस पैकेज में आइए देखते हैं कुछ ऐसी ही सेलिब्रिटीज को,जिन्होंने ऑस्कर के रेड कारपेट पर पहनी थी सबसे Worst Dress...।

मुंबई.बिपाशा बसु के पति और एक्टर करण सिंह ग्रोवर 35 साल के हो गए हैं। बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए ये कपल गोवा में हैं। जहां बिपाशा ने पति करण के लिए खास सरप्राइज पार्टी ऑर्गनाइज की थी। हाल ही में दोनों कुछ और वेकेशन की नई फोटोज शेयर की हैं। जिसमें दोनों साथ फुली रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। एक फोटो में करण और बिपाशा जहां पूल में साथ साथ हैं तो वहीं वीडियो में दोनों लिप-लॉक करते नजर आए हैं। गोवा में हुई करन की बर्थडे पार्टी में बिपाशा,उनकी बहनें,फिटनेस ट्रेनर डिने पांडे,फैशन डिजाइनर रॉकी एस भी मौजूद रहे।करण की तीसरी पत्नी हैं बिपाशा... 23 फरवरी,1982 को दिल्ली में जन्में 35 वर्षीय करण अब तक तीन शादियां कर चुके हैं। करण ने साल 2008 में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से पहली शादी की,लेकिन यह रिश्ता 10 महीने बाद ही टूट गया। साल 2012 उन्होंने अपनी को-स्टार जेनिफर विंगेट से दूसरी शादी की,लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और साल 2014 में इनका तलाक हो गया। फिर 30 अप्रैल,2016 करण ने फिल्म'अलोन'में उनकी को-स्टार रहीं बिपाशा बसु से तीसरी शादी की है।

मुंबई.टीवी सीरियल'क्योंकि सास भी कभी बहू थी'फेम मंदिरा उर्फ अचिंत कौर 40 साल की हो चुकी हैं। अचिंत टीवी शो'जमाई राजा'में निया शर्मा की मां का रोल प्ले कर चुकी हैं। लेकिन रियल लाइफ में भी अचिंत एक बेटे प्रीतरंजन की मां हैं। अचिंत का बेटा 24 साल का है जिसकी वो सिंगल मदर है। दरअसल प्रीतरंजन उनके पहले पति से हुआ बेटा है जिससे उनका अब डायवोर्स हो चुका है।डायवोर्स के बाद इनके साथ रिलेशन में रहीं अचिंत... पति से डायवोर्स के बाद अचिंत एक्टर मोहन कपूर के साथ रिलेशन में रही हैं। दोनों 16 साल तक एक दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहे। जिसके बाद दोनों अलग हो गए। कई बार इवेंट्स में मोहन को अचिंत और उनके बेटे प्रीतरंजन के साथ देखा गया है। ऐसी ही मां-बेटे की बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर अचिंत अक्सर बेटे प्रीतरंजन के साथ फोटोज शेयर करती नजर आती हैं। अचिंत के बेटे प्रीतरंजन एक रेवा खरे शर्मा नाम की लड़की को डेट कर रहे हैं। दोनों के साथ अचिंत भी अक्सर फोटोज में नजर आती रहती हैं।

हम बताने जा रहे है कि कौन-कौन से सेलिब्रिटी है जिन्होंने बच्चों को गोद लिया है और अपने बच्चे की तरह परवरिश की है। जैसे एक माता-पिता की जिम्मेदारी होती है। वो निभाई है।

रवीना टंडन

सुस्मिता सेन

सुभाष घाई

शोभना

कुणाल कोहली

निखिल अडवाणी

संदीप सोपारकर

मिथुन चक्रोवरती

मुंबई। 89वें एकेडमी अवॉर्ड्स में बॉलीवुड के रिप्रेजेंटेशन को लेकर सबकी नज़रें भले ही दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा पर टिकी हों, लेकिन इस शोर के बीच चुपके से एक ऐसी एक्ट्रेस ने ऑस्कर अवॉर्ड्स के साथ अपना नाम जोड़ लिया है, जिन्हें बॉलीवुड में सिर्फ़ फ़्लॉप फ़िल्में मिली हैं। ये एक्ट्रेस हैं पल्लवी शारदा, जिन्होंने ऑस्कर नॉमिनेटिड फ़िल्म Lion में एक रोल निभाया है। इस बार के एकेडमी अवॉर्ड्स में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर केटेगरी में देव पटेल समेत लॉयन को कई नॉमिनेशन मिले हैं। ज़ाहिर है पल्लवी के लिए ये ख़ुशी की बात है, कि उनका नाम ऑस्कर नॉमिनेटिड फ़िल्म से जुड़ा है। पल्लवी ने लॉयन में देव की इंडियन क्लासमेट को रोल निभाया है। पीटीआई से बातचीत में पल्लवी कहती हैं- ऐसे लोगों के साथ काम करने में मज़ा आता है, जो ख़ुद से ऊपर उठकर फ़िल्म के लिए काम करते हैं और प्रोडक्ट में वो दिखता भी है। डायरेक्टर गार्थ डेविस ने बेहद ख़ूबसूरती के साथ ये दिलचस्प फ़िल्म लिखी। लॉयन में पल्लवी का रोल ज़्यादा बड़ा नहीं है, लेकिन उनका मानना है कि इंटरनेशनल सिनेमा में छोटा सा रोल भी वो पहचान दिलवा सकता है, जो बॉलीवुड में कई साल काम करके नहीं मिलती। पल्लवी कहती हैं- इंटरनेशनल फ़िल्म्स में रोल की लंबाई मायने नहीं रखती, बल्कि पूरी कहानी में कैसे योगदान दिया जाए, ये बात अहम है। पल्लवी ने बॉलीवुड में अपनी फ़िल्मी पारी करण जौहर की फ़िल्म माई नेम इज़ ख़ान में सपोर्टिंग रोल निभाकर शुरू की। इसके बाद मनोज बाजपेयी के साथ उन्होंने दस तोला में बतौर लीडिंग लेडी डेब्यू किया। रणबीर कपूर के साथ बेशरम और आयुष्मान खुराना के साथ हवा हवाई में भी पल्लवी लीड रोल्स में दिखाई दीं, लेकिन ये फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर ढेर रहीं।

फिल्मों के सबसे बड़े अवॉर्ड शो ऑस्कर समारोह की घड़ियां नजदीक आ गई हैं। आज ऑस्कर सम्मान पाने वालों के नामों की घोषणा की जाएगी। हॉलीवुड में इस समारोह की तैयारियां पूरी हो गई हैं। मंच सज चुका है, कारपेट बिछ चुका है, कुछ ही घंटों बाद ऑस्कर अवॉर्ड सम्मान का ऐलान होने वाला है. ऑस्कर अवॉर्ड समारोह हॉलीवुड के डॉल्बी थियेटर में आयोजित हो रहा है। इस थियेटर में 3300 लोगों के बैठने का इंतजाम है। इस थियेटर को बड़ी-बड़ी ऑस्कर की प्रतिमाओं से सजाया गया है। 900 फीट लंबे रेड कारपेट पर दुनिया भर के नामचीन सितारे आज कदम रखने वाले हैं। आपको बता दें म्यूजिकल फिल्म ‘ला ला लैंड’ को ऑस्कर पुरस्कारों के लिए 14 श्रेणियों में नॉमिनेट किया गया है। ‘ला ला लैंड’ को बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्टर, बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट निर्देशक जैसे महत्वपूर्ण कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है। म्यूजिकल रोमांस फिल्म 'ला ला लैंड' के हीरो गॉस्लिंग और हीरोइन एमा स्टोन हैं। डेंजेल वॉशिंगटन को उनकी फिल्म 'फेंसेज' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का नॉमिनेशन मिला है, वहीं रूथ नेग्गा को अपनी फिल्म ‘लविंग’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की कैटेगरी में नॉमिनेटेड किया गया है। ब्रिटिश अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप को उनकी फिल्म 'फ़्लोरेंस फॉस्टर जेनकिंस' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नॉमिनेशन मिला है। ये 20वीं बार है जब मेरिल स्ट्रीप को ये नामांकन मिला है। वो इस फिल्म में एक ओपेरा सिंगर के किरदार में हैं। जिसे कम सुनाई देता है। भारतीय मूल के ब्रिटिश कलाकार देव पटेल को भी फिल्म उनकी फिल्म ‘लायन’ के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता की श्रेणी में नामांकित किया गया है। साइंस पर आधारित फिल्म ‘अराइवल’ और ‘मूनलाइट’ को आठ नामांकन मिले हैं। ऑस्कर को सिनेमा और मनोरंजन की दुनिया का सबसे बड़ा अवॉर्ड माना जाता है।

नैनीताल में जन्मी और चेन्नई में पली-बढ़ीं साक्षी अग्रवाल अब हॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं। वह कैम्बली प्रॉडक्शन की फिल्म 'चेब्रस' में नजर आएंगी। उन्होंने लॉस एंजेलिस के 'ली स्ट्रेसबर्ग थिएटर एन्ड फ़िल्म इंस्टीट्यूट' से एक्टिंग का कोर्स भी किया हुआ है। बता दें कि साक्षी शक्ति मसाला, कल्याण सिल्क, मालाबार गोल्ड समेत कई विज्ञापन कर चुकी हैं। जानिए, साक्षी के बारे में... - साक्षी का जन्म उत्तराखंड में नैनीताल में हुआ था, लेकिन कुछ समय बाद वे अपने पैरेंट्स के साथ चेन्नई में शिफ्ट हो गईं थीं। - साक्षी के पिता राजस्थान और मां तमिलनाडु से हैं। - पढ़ाई में अव्वल साक्षी को अन्ना यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग में गोल्ड मेडल मिल चुका हैं। - इसके बाद उन्होंने बेंगलुरू के जेवियर इंस्टीट्यूट से मैनेजमेंट में एमबीए भी किया था। एड फिल्मों में किया काम - साक्षी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग और टीवी कमर्शियल से की थी। - उन्हें शुरुआत में शक्ति मसाला, कल्याण सिल्क, मालाबार गोल्ड समेत कई विज्ञापनों में रोल मिला था। इन फिल्मों में कर चुकीं काम - साक्षी, अब तक कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। - उन्हें हॉरर फिल्म योगान, कॉमेडी मूवी थिरुट्टू वीसीडी, का का का पो और सॉफ्टवेयर गंदा में लीड रोल मिल चुके हैं। - उनकी आने वाली फिल्म Jaikira Kuthirai है। हॉलीवुड से मिला ऑफर - मॉडल से एक्ट्रेस बनने वाली 26 साल की साक्षी कैम्बली प्रॉडक्शन के बैनर तले बनने वाली 'चेब्रस' में अपने हुस्न के जलवे दिखाएंगीं। - दरअसल, साक्षी अग्रवाल लॉस एंजेलिस के 'ली स्ट्रेसबर्ग थिएटर एन्ड फ़िल्म इंस्टीट्यूट' से एक्टिंग कोर्स करने गईं। - इसके बाद उन्हें हॉलीवुड मूवी का ऑफर मिला था। साक्षी खुद को पहली साउथ इंडियन एक्ट्रेस मानती हैं जिन्होंने यह कोर्स किया है। - साक्षी के मुताबिक, वे पहले से ही फिल्मों में काम करने लगीं थीं, लेकिन एक्टिंग के हुनर को निखारने के लिए उन्होंने इस नामी गिरामी इंस्टीट्यूट में दाखिला लिया था। रणबीर और जाह्नवी कपूर भी कर चुके ये कोर्स - स्ट्रेसबर्ग थिएटर एन्ड फ़िल्म इंस्टीट्यूट वह इंस्टीट्यूट है, जहां से उमा थरमन और स्कारलेट जॉनसन जैसे टैलेंटेड कलाकार निकल चुके हैं। - इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, इमरान खान और रणबीर कूपर भी इसी स्कूल के एल्यूमनी हैं। - साक्षी की मानें तो वे एशिया के उन चुनिंदा 10 स्टूडेंट्स में शामिल हैं जो इस इंस्टीट्यूट से कोर्स कर चुके हैं। मई में शुरू होगी शूटिंग - यहां से कोर्स करने के बाद साक्षी को अब सिनेमा जगत में अपना काफी उज्जवल भविष्य नजर आने लगा है। - हॉलीवुड में एंट्री पर साक्षी कहती हैं कि, मैं काफी रोमांचित हूं। इस मूवी में मैं इंडियन गर्ल का किरदार अदा करूंगी। मई में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। - इधर, वे साउथ की फिल्म 'Jaikira Kuthirai' में बिजी हैं।

Page 1 of 18

Media News

  • Bollywood
  • Life Style
  • Trending
  • +18
Post by Source
- Feb 27, 2017
89वें एकेडमी अवॉर्ड यानी ऑस्कर का आयोजन 27 फरवरी को लॉस एंजिलिस में होगा। ऑस्कर अवॉर्ड में जितनी उत्सुकता विनर्स को ...
Post by अंकिशा राय
- Feb 27, 2017
हमारे यहाँ की परम्पराओ में ताली बजाने का चलन बरसो से चला आ रहा है। जब भी हम ख़ुशी महसूस करते है, ...
Post by अंकिशा राय
- Feb 27, 2017
मैंने प्यार किया' की भाग्यश्री को तो आप सब जानते ही हैं। फिल्म में उनकी मासूम अदाओं ने लाखों को अपना दीवाना बना दिया ...
Post by Source
- Feb 09, 2017
लड़कियों का फेवरेट होता है मेकअप , मेकअप में भी लिपस्टिक होती है सब लड़कियों की फेवरेट । लेकिन क्‍या आप जानते हैं ...

Living and Entertainment

Newsletter

Quas mattis tenetur illo suscipit, eleifend praesentium impedit!
Top
We use cookies to improve our website. By continuing to use this website, you are giving consent to cookies being used. More details…