Entertainment

Entertainment (190)

जी हां, यहां बात हो रही है दंगल गर्ल फातिमा सना शेख की। खबर है कि फातिमा को यशराज बैनर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए अप्रोच किया गया है। फातिमा को हमने हाल ही में फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी के किरदार में देखा था, जहां उन्होंने काफी तारीफें बटोरी। खैर, आमिर खान- अमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म में फातिमा का होना अभी फाइनल नहीं है। क्योंकि इनके साथ कंपिटिशन में हैं श्रद्धा कपूर और वाणी कपूर। खबरें थी कि फिल्म के लिए सबसे पहले वाणी को ही अप्रोच किया गया था। लेकिन फातिमा ने हाल ही में आमिर खान के साथ 300 करोड़ी फिल्म दी है। लिहाजा, माना जा सकता है कि निर्माता- निर्देशक फातिमा से इंप्रैस हो गए हों। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का निर्देशन विजय कृष्णा आचर्या कर रहे हैं। आमिर खान- फर्स्ट लुक फिल्म की सेट से आमिर खान की पहली तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर से ही साफ है कि फिल्म धमाकेदार होगी। आमिर का लुक देखकर लगता ही नहीं, यह वहीं है जिन्हें हमने फिल्म दंगल में देखा था। शूटिंग शुरु फिल्म में आमिर खान मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे। दंगल की शूटिंग खत्म होते ही आमिर इस फिल्म पर काम शुरु कर दिया है। फिल्म 2018 की दिवाली पर रिलीज होगी। आमिर खान- बिग बी वहीं, आमिर खान के साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन को भी लॉक किया गया है। बता दें, बिग बी ने एक बार फिल्म छोड़ दिया था। लेकिन आमिर के फाइनल होते ही बिग बी ने भी हरी झंडी दिखा दी। ऋतिक ने की थी रिजेक्ट गौरतलब है कि आमिर खान से पहले इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन को फाइनल किया गया था। लेकिन ऋतिक फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव चाहते थे। साथ ही वह फिल्म के पोस्टपोंड होने से परेशान थे। लिहाजा, उन्होंने फिल्म छोड़ दिया। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान साल 2018 की दिवाली पर रिलीज होगी। बता दें, इसी डेट को ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 4 के लिए भी लॉक किया गया था। लेकिन फिलहाल रिलीज डेट्स में फेरबदल हो सकती है। सबसे मंहगा प्रोजेक्ट इस फिल्म को यशराज का सबसे मंहगा प्रोजेक्ट माना जा रहा है। लिहाजा, उम्मीद की जा रही है कि आमिर इस फिल्म से 400 करोड़ का आंकड़ा पार करेंगे।

खबरों के मुताबिक साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन अक्कीनेनी के बेटे अखिल की शादी टूट गई है। ये सगाई पिछले साल दिसंबर में इंडस्ट्रियलिस्ट जीवीके रेड्डी की पोती श्रेया भूपाल के साथ हुई थी। सूत्रों के अनुसार, दोनों परिवारों की आपसी रजामंदी के बाद शादी कैंसिल की गई है। कि अखिल और श्रिया की डेस्टिनेशन वेडिंग मई में इटली में होने वाली थी। शादी में तमाम बड़ी हस्त‍‍ियों को मिलाकर करीब 700 मेहमानों को बुलाने की प्लानिंग थी। हालांकि परिवारों की तरफ से शादी कैंसि‍ल करने की वजह का खुलासा नहीं किया गया है और ना ही कोई आधिकारिक बयान जारी किया गया है। सगाई की तस्वीरें नागार्जुन के ट्विटर अकाउंट पर हैं मीडिया रिपोर्ट्स में एक मेहमान के हवाले से बताया गया है कि जिन मेहमानों को शादी के लिए इनवाइट किया गया था, उन्हें शनिवार को ही सूचना दे दी गई थी।

बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु बॉलीवुड के सबसे हैप्पनिंग और क्यूट कपल्स में से एक हैं। आए दिन पार्टीज़ और इवेंट्स पर दोनों लव-बर्ड्स की तरह एक साथ भी दिखाई देते है। आज करण सिंह ग्रोवर का जन्मदिन है । करण आज 35 साल के पूरे हो गए हैं। बता दें कि करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु साल 2014 में फिल्‍म 'अलोन' की शूटिंग के दौरान मिले थे। पिछले ही साल दोनों ने 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के ‌इस सफर में करण के साथ कई विवाद भी जुड़े। एक नज़र करण की जिंदगी से जुड़े उन विवादों पर। करण की बिपाशा से तीसरी पत्नी है। इससे पहले करण के दो तलाक हो चुके है। करण की पहली शादी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से हुई थी। एक साल में ही ये शादी टूट गई और फिर करण ने टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी कर ली। जेनिफर के साथ भी करण का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका। जेनिफर से तलाक लेने के बाद करण ने करण ने बिपाशा से शादी कर ली। करण की पहली शादी 2008 में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से हुई थी। लेकिन करण का मन हमेशा दूसरी लड़कियों में लगा रहता था। खबरों के मुताबिक श्रद्धा ने कई बार करण को धोखा देते हुए पकड़ा। खबर थी कि करण का अफेयर 'झलक दिखला जा' की कोरियोग्राफर निकोल से था। 10 महीने की इस शादी में करण कभी भी श्रद्धा के लिए लॉयल नहीं रह पाए। आखिरकार श्रद्धा ने करण से डिवॉर्स लेने का फैसला किया और उनसे अलग हो गईं। करण सिंह ने पिछले साल बिपाशा बसु से शादी की। करण सिंह ग्रोवर पहले छोटे परदे के लिए काम करते थे। लेकिन अब वो बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं। करण फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म '3 देव' की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी बिपाशा बासु की बात करें तो उन्होंने करण के लिए इस दिन को स्‍पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बिपाशा ने उनके लिए प्री-बर्थडे पार्टी रखी। करण के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन की यह पार्टी एकदम प्राइवेट रही। प्री-बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करते हुए दोनों काफी खुश नज़र आए।

श्रधा से तलाक लेने के बाद करण एक साथ दो लड़कियों को डेट करने लगे। एक थी उनकी कोरियोग्राफर निकोल और दूसरी थीं जेनिफर विंगेट। उस समय करण टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' में जेनिफर के कोस्टार थे। करण जिस एक्ट्रेस के साथ काम करते हैं उनके साथ ही दिल लगा बैठते हैं। करण ने सबके सामने भी निकोल से प्यार करने की बात कबूल की थी। निकोल से रिश्ता खत्म होने बाद करण ने जेनिफर को शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

2012 में करण ने जेनिफर से शादी कर ली। कुछ महीन बीतते ही करण ने जेनिफर को धोखा देना शुरू कर दिया। खबरों के मुताबिक एक बार तो जेनिफर ने 'दिल मिल गए' के सेट पर करण को किसी लड़की के साथ पकड़ लिया और वहीं सबके सामने थप्पड़ मार दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद जेनिफर और करण ने एक महीने तक बात नहीं की थी। यहां तक कि दोनों अलग-अलग समय पर अपनी शूटिंग करते थे। कुछ दिन बाद दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया। जेनिफर करण से बहुत प्यार करती थीं। इसलिए उन्होंने अपना गुस्सा शांत कर फिर से करण को अपना लिया। इसके बाद एक अवॉर्ड फंक्‍शन में जेनिफर और करण लिपलॉक करते भी नजर आए। मीडिया ने इस लिपलॉक ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

कुछ समय बाद करण को फिल्मों में काम मिलने लगा। उनकी पहली फिल्म 'अलोन' थी। इस‌ फिल्म में करण ने बिपाशा बसु के साथ काम किया था। फिल्म में करण और बिपाशा के कई सारे इंटीमेट सीन थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही करण बिपाशा से प्यार कर बैठे। इसके चलते आए दिन करण और जेनिफर में लड़ाई होती थी। आखिरकार साल 2016 में जेनिफर ने करण को तलाक दे दिया और अपने से 4 साल बड़ी बिपाशा बसु से शादी कर ली।

हद से ज्यादा बोल्ड हैं रामायण वाले रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर हमेंशा ही फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहती हैं. अब सोनम कपूर ने एक ब्राइडल फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने स्नैपचैट पर पोस्ट किया है.

आए दिन महिलाओं के साथ फिजिकल एब्यूज और सेक्शुअल हैरेसमेंट की खबरें सुनने को मिलती हैं। फिर चाहे वो कोई साधारण महिला हो या एक्ट्रेस। हाल ही में साउथ एक्ट्रेस वरलक्ष्मी शरदकुमार को भी सेक्शुअल हैरेसमेंट का सामना करना पड़ा। वरलक्ष्मी के मुताबिक, उन्हें एक लीडिंग टीवी चैनल के प्रोग्रामिंग हेड ने करीब डेढ़ घंटे तक चली मीटिंग के बाद कहा- क्या हम बाहर मिल सकते हैं। इस पर मैंने पूछा-काम के सिलसिले में तो उसने कहा नहीं कुछ और काम से। इसके बाद मैंने अपने गुस्से को काबू करते हुए उसे साफ मना कर दिया। पहले भी सरेआम कई एक्ट्रेसेस के साथ हो चुकी है छेड़छाड़... वैसे, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ छेड़छाड़ का यह कोई पहला मामला नहीं है। आमतौर पर यह भी देखा गया है कि जब सेलेब्स अपने फैन्स की भीड़ में होते हैं तो उनके फैन्स इतने उत्साहित हो जाते हैं और जाने-अनजाने ऐसा कर जाते हैं, जिसका अंदाजा किसी को नहीं रहता। कई बार भीड़ का फायदा उठाकर कुछ गलत लोग इन हॉट सेलेब्स के प्राइवेट पार्ट्स को भी जबरदस्ती छूने से नहीं चूकते। इस पैकेज में हम बता रहे हैं साउथ की ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्हें कभी न कभी छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा। नमिता : जब प्राइवेट पार्ट छूने की हुई कोशिश... नमिता एक नहीं, बल्कि दो बार छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी हैं। साल 2007 में चेन्नई में हुए एक प्राइवेट फंक्शन के दौरान भीड़ में मौजूद कुछ लोगों के ग्रुप ने नमिता के प्राइवेट पार्ट्स को छूने की कोशिश की। ज्यादा भीड़भाड़ के चलते नमिता को चोट भी लगी थी। कुछ ऐसा ही वाकया बाद में नमिता के साथ बेंगलुरु में भी हुआ था। नयनतारा : क्रेजी फैंस ने की गलत तरीके से छूने की कोशिश चेन्नई में एक स्कूल फंक्शन के दौरान नयनतारा से कुछ क्रेजी फैंस ने छेड़खानी को कोशिश की थी। भीड़ ने जैसे ही नयनतारा को देखा तो वो बेकाबू हो गई और कुछ लोगों ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की।

सोना एक्ट्रेस सोना के साथ पॉपुलर सिंगर एसपी बालसुब्रमण्यम के बेटे एसपी चरण ने छेड़छाड़ की कोशिश की थी। सोना के मुताबिक, एसपी चरण ने उन्हें सेक्सुअली हैरेस किया था। यह मामला वेंकट प्रभु की पार्टी के दौरान हुआ था।

श्वेता मेनन मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेस श्वेता मेनन के साथ एक सांसद पीतंबरा कुरूप ने इवेंट में छेड़खानी की थी। बाद में श्वेता ने उसके खिलाफ पुलिस कम्प्लेंट भी दर्ज कराई थी। हालांकि बाद में सांसद द्वारा माफी मांगने के बाद उन्होंने अपनी शिकायत वापस ले ली थी।

तमन्ना भाटिया तमन्ना के साथ अगस्त, 2013 में वाइजाग एयरपोर्ट पर छेड़छाड़ हुई थी। दरअसल सीमांध्र आंदोलनकारियों ने उन्हें एयरपोर्ट पर रोक लिया और उनसे जबरदस्ती 'जय समैख्यांध्रा' के नारे लगाने का दबाव बनाया था।

हंसिका मोटवानी कोयम्बटूर में एक इवेंट के दौरान क्रेजी फैंस हंसिका की एक झलक पाने को बेताब थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने हंसिका को जबरदस्ती टच करने की कोशिश की। इस पूरे वाकये के दौरान हंसिका को मामूली चोट भी लगी थी।

लक्ष्मी राय पांडिचेरी में एक गाने की शूटिंग के दौरान कुछ दर्शक शूटिंग के बारे में जानने और लक्ष्मी का आटोग्रॉफ लेने के लिए अंदर आ धमके। भीड़ का फायदा उठाकर कुछ लोग लक्ष्मी के साथ फिजिकल होने की कोशिश करने लगे। हालांकि बाद में वहां मौजूद क्रू मेंबर्स ने लोगों को वहां से भगाया और शूटिंग को कैंसिल कर दिया गया।

इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक आर्टिकल की लिंक शेयर की, जिसमें एक महिला यह कहती है कि 'मैं अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के भद्दे मैसेज सभी के सामने एक्सपोज कर रही हूं। वह मुझे ब्लैकमेल करता है और उसने मेरे सामने कोई दूसरा रास्ता नहीं छोड़ा है। इलियाना को लड़की की यह डेरिंग काफी अच्छी लगी। इलियाना ने छेड़छाड़ का शिकार हुई इस महिला की बात रखते हुए सोशल मीडिया पर कहा- 'मैं भी इस तरह की छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी हूं। हालांकि मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे पेरेंट्स ने मुझे हमेशा इस तरह के मामलों से लड़ने की हिम्मत दी। उन्होंने मुझे हर बुरे वक्त में लड़ने की ताकत दी।

प्रियमणि सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) पार्टी के दौरान प्रियमणि से छेड़छाड़ हो चुकी है। दरअसल पार्टी के दौरान एक सेलेब्रिटी क्रिकेटर ने नशे की हालत में प्रियमणि को छूने और जबरदस्ती करने की कोशिश की थी।

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर हैं जिन्होंने इंडस्ट्री को काफी सारे हिट गाने दिए हैं। काला चश्मा, लड़की ब्यूटीफुल जैसे हिट गाने देने वालीं नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वेडिंग सेरेमनी में जाने का दर्द बयां किया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट लिखकर नेहा ने बताया कि वो हाल ही में एक वेडिंग सेरेमनी में गई थीं। उन्होंने बताया कि उन्हें वहां धोखे से बुलाया गया था और उनकी तबियत खराब होने के बावजूद भी ज़बर्दस्ती परफॉर्म करने के लिए कहा गया था। नेहा ने लिखा कि इस दौरान उनकी तबियत इतनी खराब हो गई कि वह चक्कर खाकर स्टेज पर गिर गईं। नेहा ने बताया कि उन्होंने फंक्शन में फैमिली की खुशी के लिए 1 घंटे परफॉर्म भी किया। नेहा का कहना है कि वो कभी शादियों में परफॉर्म नहीं करतीं। यही नहीं, नेहा ने पोस्ट के साथ-साथ स्टेज पर परफॉर्मेंस की वीडियो भी शेयर की है। नेहा ने सोशल मीडिया पर आए इस पोस्ट के बाद उन्हें सिंगर-कंपोजर अरमान मलिक ने सपोर्ट किया।

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। खबर है कि करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में उनकी जगह एक्ट्रेस दिशा पटानी ने ले ली है। इसके बाद से सारा काफी दुखी नजर आ रही है। पहले खबर थी कि सारा इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। हाल ही में सारा अपनी सौतेली मां करीना कपूर के साथ एक पार्टी में पहुंची थी लेकिन यहां उन्होंने किसी से भी बात नहीं की और पार्टी में अपना मुंह छिपाती दिखीं।

आपको बता दें कि पृथ्वी थिएटर के बाहर एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में कपूर खानदान के सदस्यों के अलावा इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स पहुंचे थे। करीना कपूर पति सैफ अली खान और सौतेली बेटी सारा के साथ पार्टी में पहुंची थीं।

पार्टी के बाहर कैमरों की कतारों को देखते ही सारा अपना मुंह छिपाने लगीं। सूत्रों की मानें तो पहले तो वो गाड़ी से उतरने के लिए ही तैयार नहीं हो रहीं थीं। बाद में वो हाथ और रुमाल की मदद से अपना मुंह छिपाते हुए गाड़ी से उतरीं और दौड़ते हुए पार्टी में घुस गईं।

शायद सारा मीडिया के सवालों से डरकर भागती नजर आईं। उन्हें डर था कि लोग बॉलीवुड में उनके डेब्यू को लेकर सवाल जरूर करेंगे। सूत्रों के अनुसार पूरी पार्टी में सारा अपना मुंह छिपाकर अलग बैठी रहीं।

आपको बता दें कि पिछले काफी समय से सारा के बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर काफी बातें हो रही हैं। लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं हो पाया है। बॉलीवुड में सारा का भविष्य अभी भी अधर में लटका हुआ है। अब देखना ये होगा कि नवाब खानदान की बेटी के साथ क्या होता है।

Page 1 of 16

Media News

  • Bollywood
  • Life Style
  • Trending
  • +18
Post by अंकिशा राय
- Feb 23, 2017
जी हां, यहां बात हो रही है दंगल गर्ल फातिमा सना शेख की। खबर है कि फातिमा को यशराज बैनर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के ...
Post by Source
- Feb 23, 2017
हर किचन में कुछ ऐसी चीजें मौजूद होती है। जो कि आपकी सेहत के साथ-साथ सौंदर्य के लिए भी काफी फायदेमंद ...
Post by सत्य चरण राय (लक्की)
- Feb 24, 2017
दिल्ली: ATM से निकले 2 हजार के चूरन वाले नोट, आरोपी गिरफ्तार Feb 2017 नई दिल्ली [जेएनएन]। राजधानी में एटीएम से 2000 ...
Post by Source
- Feb 09, 2017
लड़कियों का फेवरेट होता है मेकअप , मेकअप में भी लिपस्टिक होती है सब लड़कियों की फेवरेट । लेकिन क्‍या आप जानते हैं ...

Living and Entertainment

Newsletter

Quas mattis tenetur illo suscipit, eleifend praesentium impedit!
Top
We use cookies to improve our website. By continuing to use this website, you are giving consent to cookies being used. More details…