Category

Entertainment (306)

1493183798 Image 1493183794541

रवीना टंडन इन दिनों काफी चर्चा में हैं, वजह है उनकी हालिया रिलीज फिल्‍म मातृ द मदर। इस फिल्‍म में वो एक गैंग रेप शिकार बेटी की मां का रोल कर रही हैं। अपनी बेटी के लिए मां रवीना लंबी लड़ाई लड़ती दिखाई देती हैं। वैसे रवीना उस वक्‍त भी खासी चर्चा में रहती थीं जब उनका करियर टॉप पर था। उस समय वो अपने अफेयर्स के लिए चर्चा में थीं। आइये आज आपको बताते हैं उसी दौर की एक कहानी।
अजय देवगन और रवीना की प्रेमकहानी
कहते हैं कि साल 1994 में फिल्‍म दिलवाले के दौरान अजय देवगन और रवीना के बीच नजदीकियां बढ़ीं। बाद में दोनों एक दूसरे से प्‍यार करने लगे, यहां तक कि दावा किया गया कि उन दोनों की शादी होने वाली थी। इसी बीच रवीना ने अजय पर करिश्‍मा कपूर रिश्‍ते बढ़ाने का आरोप लगाया। करिश्‍मा और अजय की क्‍लोजनेस रवीना से बर्दाश्‍त नहीं हुई और उन्‍होंने आत्‍महत्‍या की कोशिश की, इसका इल्‍जाम उन्‍होंने अजय की बेवफायी पर लगाया। 

अजय ने कहा झूठी है रवीना
इस बारे में जब अजय से पूछा गया तो उन्‍होंने रवीना को एक नंबर की झूठी कहा और उन्‍हें मानसिक रूप से असंतुलित कहा। अजय ने का कि वो रवीना को कभी माफ ना करने की बात कहते हुए कहा कि वे इस बात को कभी नहीं भूलेंगे कि उन्‍होंने इतना बड़ा झूठ बोला। उन्‍होंने कहा आत्‍महत्‍या की बात भी एक झूठ है। अजय ने रवीना को किसी मनोचिकित्‍सक से इलाज कराने की सलाह देते हुए कहा था कि वो चाहें तो वे उनके साथ चिकित्‍सक के पास चल सकते हैं।      

1493098707 Image

यूं तो बॉलीवुड में हर साल तमाम एक से बढ़कर एक फिल्‍में बनती हैं, जिनमें बड़े सितारे अपनी एक्‍टिंग और अदाओं के जलवे बिखेरते हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों में हिट मूवीज सीक्‍वेल की बाढ़ देखकर कहना पड़ता है कि शायद अब
बॉलीवुड में लोग कम दिमाग खर्च करके ही ज्‍यादा पैसा कमाना चाहते हैं। इसी सोच के कारण तमाम हिट फिल्‍मों के सीक्‍वल बहुत ही बकवास साबित हुए। उनमें से कुछ ने तो बॉक्‍स ऑफिस पर काम चलाऊ बिजनेस भी किया, लेकिन बाकी फिल्‍में तो औंधे मुहं पड़ी दिखाई दीं। आइए देखें बॉलीवुड की टॉप टेन सबसे बकवास मूवी सीक्‍वल।

1493098707 Image1

1 अब तक छप्‍पन 2 : मुंबई पुलिस के इन्‍काउंटर स्‍पेशिलस्‍ट की कहानी पर बनी 2004 में रिलीज हुई नाना पाटेकर की सुपरहिट मूवी अब तक छप्‍पन की यह सीक्‍वल 2015 में रिलीज हुई। फिल्‍म में बेहतरीन एक्‍टर आशुतोष राणा और गुल पनाग भी थे, लेकिन यह फिल्‍म देखकर दर्शकों को न रोमांच का एहसास हुआ और न ही रियलिटी का। यानि कि फिल्‍म दर्शकों को बिल्‍कुल पसंद नहीं आई और सुपर फ्लॉप साबित हुई।

1493098707 Image2

2 रागिनी एमएमएस 2 : एकता कपूर ने न्‍यूकमर्स को लेकर साल 2011 में रागिनी एमएमएस मूवी बनाई। इंटीमेंट सीन और डर से लबरेज यह मूवी खूब चली। इसके बाद 2014 में हॉट सनी लियोन को लेकर रागिनी एमएमएस 2 बनाई गई। सनी की खूबसूरती और इंटीमेट सीन के बावजूद इस मूवी को दर्शक बर्दाश्‍त न कर सके

1493098707 Image3

3 कृष 3 : ऋतिक रोशन की सुपर हिट मूवी कोई मिल गया का पहला सीक्‍वल कृष बना 2006 में। यह दोनों मूवीज ही सुपरहिट रहीं। इसके बाद 2013 में फिल्‍म का दूसरा सीक्‍वल कृष 3 रिलीज हुआ। दो दो ग्‍लैमरस एक्‍ट्रेस, कई खतरनाक विलेन और हाईटेक विजुअल इफेक्क्‍ट्स के बावजूद कृष 3 दर्शकों को अपनी ओर खींच नहीं सकी।

1493098707 Image4

4 सिंघम रिटर्न : 2011 में रिलीज हुई रोहित शेट्टी की एक्‍शन मूवी सिंघम से अजय देवगन का नया फाइटर अवतार सामने आया, लेकिन 2014 करीना और अजय को लेकर बनी सिंघम रिटर्न बेकार साबित हुई। दर्शकों को बोर करने के अलावा यह मूवी बॉक्‍स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी।

1493098707 Image5

5 डबल धमाल : 2007 में आई इंदर कुमार की सुपर हिट कॉमेडी मूवी धमाल ने दर्शकों को जितना हंसाया था। 2011 में आई इसकी मूवी सीक्‍वल डबल धमाल (धमाल 2) हॉट कंगना और मल्‍लिका शेरावत के ग्‍लैमर के बावजूद पिट गई।

1493098707 Image6

6 जिस्‍म 2 : जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की इरोटिक थ्रिलर मूवी जिस्‍म ने साल 2003 में सफलता के जो झंडे गाड़े थे वो 2012 में आए इसके मूवी सीक्‍वल जिस्‍म 2 ने हवा में उड़ा दिए। हालांकि इस मूवी में नई बॉलीवुड ब्‍यूटी सनी लियोन रणदीप हुड्डा के साथ गर्मागर्म सीन देती दिखाई दी थीं।

1493098707 Image7

7 यमला पगला दीवाना 2 : धर्मेंद्र पा जी और उनके पुत्‍तरों सनी देओल और बॉबी देओल की रोमांटिक कॉमेडी मूवी यमला पगला दीवाना तो अच्‍छी चली थी, लेकिन दो साल बाद 2013 में आई इसकी सीक्‍वल यमला पगला दीवाना 2 में बाप बेटों की जोड़ी बिल्‍कुल पसंद नहीं आई।

1493098707 Image8

8 वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा : मुंबई के माफिया डॉन की कहानी पर बेस्‍ड अजय देवगन की मूवी ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ मूवी ने 2010 में खूब कमाल किया था, लेकिन 2013 में अक्षय कुमार और सोनाक्षी को लेकर बनी सीक्‍वल मूवी ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ बिल्‍कुल बेकारब साबित हुई।

1493098707 Image9

9 वेलकम बैक : अक्षय कुमार, अनिल कपूर, नाना पाटेकर और कटरीना को लेकर बनी रॉम-कॉम मूवी ‘वेलकम’ की सीक्‍वल ‘वेलकम बैक’ 2015 में रिलीज हुई। सीक्‍वल में हॉट श्रुति हासन और जॉन अब्राहम ने काफी मसाला जोड़ा था, लेकिन वेलकम की तुलना मे वेलकम बैक पुरी तरह से फुस्‍स हो गई।

1493098707 Image10

10 हाउसफुल 2 : साजिद खान की रोमांटिक कॉमेडी मूवी ‘हाउसफुल’ 2010 में रिलीज हुई थी। नई कहानी और बिग स्‍टार कास्‍ट के साथ आई यह मूवी लोगों को काफी पसंद आई, लेकिन इस मूवी की सीक्‍वल हाउसफुल 2 ने 2012 में कुछ खास कमाल नहीं किया, भले ही इसमें बॉलीवुड की 4 हॉट जोड़ियां थीं, लेकिन फिल्‍म की बकवास स्‍टोरी ने लोगों को काफी बोर किया।

1493009564 Image 1493009551937

'बाहुबली 2' 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है और सभी को इस बात का जवाब मिल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. वहीं फिल्म की रिलीज से पहले इसके एक और राज से पर्दा उठ गया है.
इस बार खुलासा हुआ है 'बाहुबली 2' के क्लाइमैक्स सीन को लेकर. कहा जा रहा है कि 'बाहुबली 2' का एंड सीन बेहद शानदार और रिकॉर्ड बनाने वाला होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं... ये कौन सा रिकॉर्ड है!
बता दें कि ये रिकॉर्ड होगा सबसे लंबे क्लाइमैक्स सीन का. बताया जा रहा है कि 'बाहुबली 2' का एंड सीन करीब 45 मिनट का होगा और इसके लिए करीब 30 करोड़ का सेट लगाया गया था.
क्या मिलेगा कटप्पा के बाहुबली को मारने का जवाब
वहीं, 'बाहुबली 2' का इंतजार इस सवाल के जवाब के लिए भी हो रहा है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. हाल ही में बाहुबली बने एक्टर प्रभास ने इसे लेकर एक दिलचस्प बयान दिया है.

एक यू-ट्यूब चैनल 'रिक्शावाली' की होस्ट ने भी इस सवाल का जवाब जानना चाहा और इसीलिए वह फिल्म बाहुबली के कलाकारों और बाकी क्रू मेंबर्स के साथ टच में थीं, लेकिन फिल्म की कास्ट को देखकर यही लगा कि वे इस सवाल के बारे में कुछ भी बोलने के मूड में हैं. जब इस बारे में बाहुबली प्रभास से बात की गई तो उन्होंने इसका एक अलग ही जवाब दिया जिसको सुनकर किसी को भी हंसी आ जाएगी.
लेकिन सबसे फनी जवाब तो रिक्शावाली को मिला है फिल्म बाहुबली में बाहुबली का किरदार निभा रहे एक्टर प्रभास से. प्रभास का मानना है कि फैंस को इस सवाल का जवाब बाहुबली पार्ट 3में मिलेगा. हैरान रह गए ना आप भी. मतलब अब दर्शकों को बाहुबली 3 का इंतजार करना होगा.
खैर यह तो फैंस को फिल्म बाहुबली 2 की रिलीज के बाद ही पता लगेगा कि उन्हें उनके सबसे बड़े सवाल 'आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' का जवाब मिलता है या नहीं या फिर उनके फेवरेट एक्टर प्रभास सही कह रहे थे. तब तक फैंस को 28 अप्रैल का बस थोड़ा सा और इंतजार करना पड़ेगा.

1493008934 Image 1493008921200

एक्टर सैफ अली खान ने ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए कहा है कि वो ट्रिपल तलाक की प्रथा से सहमत नहीं हैं. उन्होंने कहा कि मैंने निकाह किया था लेकिन तलाक कानूनी तौर पर लिया था.
उन्होंने आगे कहा कि मैंने करीना से भारत सरकार के प्रावधानों के तहत शादी की थी. सैफ ने ट्रिपल तलाक के बारे में कहा कि मैंने निकाह किया था, मेरे ऊपर मेरे बच्चों की जिम्मेदारियां थीं. मैं ट्रिपल तलाक की प्रथा को नहीं मानता और इसीलिए मैंने भी ऐसे तलाक नहीं लिया था. 
सैफ ने दुनिया भर में इस्लाम के लिए बढ़ते डर के बारे में भी अपनी राय रखी. उन्होंने कहा, 'मुझे अपनी पहचान के कारण कभी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा. लेकिन दुनिया भर में इस्लाम के लिए नफरत और डर है, जो चिंताजनक है. मुसलमान को ऐसा लगता है कि उसे जबरन सताया जाएगा, उसके साथ भेदभाव किया जाएगा. मुस्लिम और यहूदी जैसी कोई बात नहीं होती है. लोग मुसलमान का एक चित्र खींच देते हैं और कहते हैं कि मुसलमान ऐसा करते हैं, वैसा करते हैं. सभी लोग की अलग पहचान होती है और जब हमें मुस्लिम कहकर पुकारा जाता है तो ये बहुत भयानक होता है.' बता दें कि देश में ट्रिपल तलाक पर बहुत बहस हो रही है. मुस्लिम महिलाएं जहां इसके खिलाफ हैं, वहीं कुछ मुस्लिम संगठनों का मानना है कि इस प्रथा को खत्म नहीं किया जा सकता.

1493004396 Image 1493004382158

सुनील ग्रोवर आजकल खबरों में बने हुए हैं. सोनी टीवी पर जल्द ही सुनील अपने नये शो के साथ अपनी कर रहे हैं. इस शो में उनके साथ पुराने साथी अली असगर और चंदन प्रभाकर भी नजर आएंगे.
फ्लाइट में कपिल के साथ हुए झगड़े के बाद से कपिल की कई कोशिशों के बाद भी सुनील उनके शो में वापस नहीं लौटे. इस दौरान कपिल ने सुनील से अपनी गलती के लिए भी माफी भी मांग ली थी. कपिल और सुनील के बीच हुए विवाद के बाद चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी कपिल का शो छोड़ दिया है. 
सुनील के फैंस के लिए उनके नए शो की खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है. सूत्रों की मानें तो सुनील एक नए शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. खबरें हैं कि सुनील के शो में अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर भी नजर आएंगे. अभी इस शो के मेकर्स की सोनी चैनल से बातचीत चल रही हैं लेकिन सुनील को बाकी चैनलों से भी ऑफर्स मिल रहे हैं. सुनील का नया शो जून में लॉन्च हो सकता है और इसका नाम 'सबसे बड़ा कलंदर' हो सकता है.  गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया से वापस आते समय फ्लाइट में कपिल शर्मा ने शराब पीकर सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी की थी. उन्होंने सुनील को अपशब्द कहे थे और खबरों के मुताबिक सुनील पर हाथ भी उठाया था. सुनील ने उस समय तो कुछ नहीं कहा लेकिन उसके बाद उन्होंने कपिल के साथ शूट करने से मना कर दिया था. सुनील के समर्थन में अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा भी आए और उन्होंने शो करने से मना कर दिया.

1493003430 Image 1493003419156

'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' इस सवाल का जवाब मिल गया है. जी हां, बाहुबली फैंस के लिए खुशखबरी है. फिल्म की स्टार कास्ट ने खुद इस सवाल का जवाब दे दिया है. बाहुबली फैंस न जाने कब से इस सवाल का जवाब जानने के लिए तरस रहे हैं और फिल्म की रिलीज होने तक का इंतजार भी बड़ी मुश्किल से कर रहे हैं. 
'बाहुबली' को दो पार्ट में बनाने की वजह का हुआ खुलासा 
एक यू-ट्यूब चैनल 'रिक्शावाली' की होस्ट ने भी इस सवाल का जवाब जानना चाहा और इसीलिए वह फिल्म बाहुबली के कलाकारों और बाकी क्रू मेंबर्स के साथ टच में थीं, लेकिन फिल्म की कास्ट को देखकर यही लगा कि वे इस सवाल के बारे में कुछ भी बोलने के मूड में हैं. जब इस बारे में बाहुबली प्रभास से बात की गई तो उन्होंने इसका एक अलग ही जवाब दिया जिसको सुनकर किसी को भी हंसी आ जाएगी. इसके बाद, यू-ट्यूब चैनल रिक्शावाली की होस्ट ने इस सवाल को फिर से पूछने की हिम्मत नहीं की. 
सुरक्षा के घेरे में 'बाहुबली', कहीं खुल न जाए कटप्पा का राज  वीडियो में होस्ट ने फिल्म के कलाकारों से यही सवाल किया कि 'आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा', जिसका सबसे फनी जवाब दिया अनुष्का शेट्टी ने. फिल्म में बाहुबली की पत्नी का रोल कर रही अनुष्का ने तो कटप्पा को ही पहचाने से इनकार कर दिया. वहीं भल्लाल देव यानी एक्टर राणा दुग्गुबाती ने इस सवाल के जवाब में रिक्शावाली होस्ट के सामने तलवार ही निकाल ली और उन्हें धमकी तक दे डाली. फिल्म बाहुबली के प्रेंजेंटर के राघवेंदर राव का तो मानना है कि बाहुबली जिंदा है तो कटप्पा कैसे बाहुबली को मार सकता है. 
हिट हुआ 'बाहुबली 2' का प्रोमो सॉन्ग, अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा 
 लेकिन सबसे फनी जवाब तो रिक्शावाली को मिला है फिल्म बाहुबली में बाहुबली का किरदार निभा रहे एक्टर प्रभास से. प्रभास का मानना है कि फैंस को इस सवाल का जवाब बाहुबली पार्ट 3 में मिलेगा. हैरान रह गए ना आप भी. मतलब अब दर्शकों को बाहुबली 3 का इंतजार करना होगा. खैर यह तो फैंस को फिल्म बाहुबली 2 की रिलीज के बाद ही पता लगेगा कि उन्हें उनके सबसे बड़े सवाल 'आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' का जवाब मिलता है या नहीं या फिर उनके फेवरेट एक्टर प्रभास सही कह रहे थे. तब तक फैंस को 28 अप्रैल का बस थोड़ा सा और इंतजार करना पड़ेगा. 

1492915686 Image

दीपिका के इस हॉट लुक को देख भरने लगेंगे आहें

1492915686 Image

1492915686 Image2

1492915686 Image3

1492915686 Image4

1492915686 Image5

1492915686 Image6

1492915686 Image7

1492915686 Image8

1492878933 Image 1492878914968

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान के गुस्से से तो हर कोई वाकिफ है।  लेकिन ये कहना भी गलत नहीं होगा कि उनका कई नए चेहरों को मौका दिलाने और बॉलीवुड में करियर बनाने में बड़ा हाथ रहा है।  
इस लिए उन्हें कई एक्टर और एक्ट्रेस का गॉड फादर भी कहा जाता है. लेकिन ये भी सच है कि वो किसी बातों को जल्दी भूलते नहीं। ऐसा ही कुछ हुआ था जूही चावला के साथ जिनकी एक हरकत को वो अपनी बेइज्जती मानकर आज तक नहीं भूल पाए. कहते है कि कभी किसी को कमजोर समझकर नीचा नहीं दिखाना चाहिए. पता नहीं कब किसका भाग्य बदल जाए।  ये बात उन दिनों की जब जूही चावला इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियों में शुमार थी हर कोई उनके साथ फिल्मे करना चाहता था. वहीँ दूसरी तरफ सलमान खान के तारे गर्दिश में थे. उनकी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही थी. लेकिन ऐसा नहीं था कि उनकी गिनती अच्छे एक्टर्स में नहीं की जाती थी. इसी बीच एक निर्दशक सलमान खान और जूही को लेकर फिल्म बनाना चाहते थे और उस फिल्म का ऑफर लेकर वो जूही चावला के पास गए. लेकिन जूही ने पहले तो उस फिल्म के ऑफर को लंबे समय तक लटकाए रखा और फिर वो फिल्म करने से मना कर दिया. साथ ही जूही ने सलाह दे डाली कि फिल्म में उनके साथ आमिर खान हों. लेकिन निर्देशक के मन में जूही और सलमान की जोड़ी थी, लिहाजा उन्हें जूही की बात जमी नहीं. लेकिन वो कर भी क्या कर सकते थे।  जूही कि ये बात सलमान खान को बहुत बुरी लगी और वो इसे अपनी बेइज्जती समझ बैठे. इसके बाद उन्होंने कभी जूही के साथ कोई भी फिल्म नहीं की. समय ने फिर करवट ली जूही चावला का स्टारडम खत्म होने लगा. वहीँ सलमान खान बड़े स्टार के रूप में उभरने लगे।  स्टारडम कम होने के कारण जूही फिल्मों में साइड रोल या फिर मां के किरदारों में नजर आने लगीं।  
जूही चावला की वो गलती आज भी सलमान खान भुला नहीं पाए हैं. यहाँ तक कि वो उन्हें थोड़ा सा भी भाव नहीं देते है. लें हद तो तब हो गयी थी जब जूही एक फिल्म की प्रमोशन के सलमान खान के शॉ बिग बॉस में पहुंची थी. तब जूही की सलमान के साथ काम करने की इच्छा पर सलमान ने उन्हें फिल्म में उनकी मां बनने का ऑफर दे डाला. जाहिर है इससे जूही को शॉक लगा. उनकी उम्र अभी इतनी तो हुई नहीं कि वो मां का रोल करें और वो भी सलमान की मां का, लेकिन कहीं ना कहीं सलमान ने इस ऑफर के जरिए जूही से अपनी बेइज्जती का बदला ले लिया था।

Page 1 of 26

Media News

  • Bollywood
  • Life Style
  • Trending
  • +18
  • IPL 2017
Post by साकेत सिंह धोनी
- Apr 26, 2017
रवीना टंडन इन दिनों काफी चर्चा में हैं, वजह है उनकी हालिया रिलीज फिल्‍म मातृ द मदर। इस फिल्‍म में वो एक गैंग रेप शिकार ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Apr 25, 2017
यह सच है कि अभी तक कैंसर की कोई कारगर दवा तैयार नहीं हुई है। लेकिन कुछ बातों का हम पहले से ही ख्याल ...
Post by सत्य चरण राय (लक्की)
- Apr 26, 2017
क्या सच में हुआ योग गुरु बाबा रामदेव का एक्सीडेंट ? जानिए इस फोटो की सच्चाईयोग गुरु बाबा रामदेव के एक्सीडेंट की खबर इन ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Apr 24, 2017
कई फेयरनेस क्रीमों में पुरुषों के स्पर्म मिलाया जाता है। लेकिन एक महिला रोजाना तरह-तरह के ड्रिंक्स में पुरुषों का ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Apr 24, 2017
बेहतरीन पारी खेलकर फॉर्म में वापसी करने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि अगर कोई खिलाड़ी धैर्य बरकरार रखता है तो कोई भी ...
Top
We use cookies to improve our website. By continuing to use this website, you are giving consent to cookies being used. More details…