IMG 6180
+18

+18 (162)

1498295124 Image 1498295078718

लड़कों को आकर्षित करने के लिए लड़कियां क्या़-क्या नहीं करती। लड़कियों को हमेशा यही लगता है कि लड़कों को सुंदर लड़कियां ज्यादा पसंद है इसलिए आपने अधिकतर लड़कियों को 'हेवी मेकअप' करते देखा होगा। आपको बता दें कि एक रिसर्च के मुताबिक लड़कों को बिना मेकअप वाली लड़कियां ही ज्यादा अच्छी लगती हैं। लड़के अकसर लड़कियों में नेचुरल ब्यूटी ही ढूंढते हैं। जरा सा ध्या न देकर आप आसानी से समझ सकती हैं कि आपकी कौन सी चीज उसकि नजर है। हम आपको बता रहे हैं, जो कोई भी लड़का किसी लड़की में पहली नजर में देखता है

1. पहली नजर में लड़कों का सबसे ज्याीदा ध्याीन लड़की की आंखों पर जाता है। माना जाता है कि आंखें किसी का भी स्वभाव बयां कर देती हैं। इसी वजह से लड़के, लड़कियों आंखों से उनके व्यक्तित्व और स्वभाव को समझने की कोशिश करते हैं। एक सर्वे के मुताबिक लगभग 70 प्रतिशत पुरुषों की पहली नजर लड़की की आंखों पर जाती है।

2. अध्ययनों से पता चला है कि लड़कों को मीठी लेकिन स्पष्ट आवाज वाली लड़कियां ज्यादा पसंद आती हैं। जिन लड़कियों की आवाज़ सॉफ्ट और स्वीट साउंड करती है उन लड़कियों के तरफ लड़के ज्यादा मोहित हो जाते हैं। वह सिर्फ लड़कों को ही नहीं बल्कि सभी को बहुत भाती हैं।

3. लड़कियों की मुस्कान, लड़कों को बांधने के लिए काफी होती है। मुस्कान किसी भी पुरुष आसानी से मंत्रमुग्ध कर देती है। यकीन जानिये, आपकी मुस्कान किसी भी लड़के को आपके प्यार में गिरफ्तार करने का माद्दा रखती है।

4. लड़के हमेशा लड़कियों की आंखें और स्माइल पर तो ध्यान देते ही हैं साथ ही उनके ब्रेस्ट पर भी उनकी नज़रे रहती हैं। एक रिसर्च के अनुसार स्वीयं पर नियंत्रण के प्रयास के बावजूद भी लड़के, लड़कियों की ब्रेस्टस की ओर जरूर देखता। यह उसकी स्वाभाविक प्रवृति है। और अपनी स्वाभाविकता को नियंत्रित करना उसके लिए मुश्किल होता है।

5. सुंदर बाल किसी भी लड़की की खूबसूरती में चार चांद लगा सकते हैं। लड़की के सुंदर बाल लड़कों को भी आकर्षित करते हैं। जब ही कहते है लड़कियों के बाल उनका एक श्रृंगार है। लड़कों को उन महिलाओं का साथ खूब भाता है जिनके बाल लंबे, घने, खुशबूदार और खूबसूरत हों।

1498238425 Image 1498238376258

शहर में देह व्यापार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, लेकिन मंगलवार को जो मामला सामने आया इसके बारे देख और सुनकर लोग हैरान रह गए। दरअसल भेड़ाघाट बाइपास चौक के समीप जसूजा सिटी स्थित एक फ्लैट में एक युवती चार युवकों के साथ आपत्ति जनक हालत में पकड़ी गई। मौके पर गर्भ निरोधक सामग्री व अन्य वस्तुएं मिलीं। खास बात तो ये है कि पकड़ी गई युवती शादी-शुदा है। उसके यहां आपत्तिजनक हालत में होने की सूचना उसके पति ने ही पुलिस को दी थी। पुलिस ने युवती व चारों युवकों को हिरासत में ले लिया है। 
पति ने किया ये फोन

पुलिस के अनुसार संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले बलवंत (बदला हुआ नाम) ने अपरान्ह करीब 3 बजे 108 नंबर पर व थाने में फोन किया कि जूसजा सिटी फेज - 2 के 79 नंबर फ्लैट में एक युवती कुछ युवकों के साथ आपत्ति जनक हालत में है। पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से छापा मारा..। पुलिस पहुंची तो युवती वहां चार लड़कों के साथ पकड़ी गई। एक युवक तो ठीक से कपड़े भी नहीं पहन पाया था कि पुलिस ने उसे दबोच लिया। 

सैक्स रैकेट चलाने का आरोप

पुलिस ने अनुसार युवती के पति बलवंत (बदला हुआ नाम) बदला हुआ नाम ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी रुदाली (बदला हुआ नाम) पिछले काफी समय से गंदा धंधा कर रही है। शक पुख्ता होने पर वह उसे लगातार ट्रेस कर रहा था, लेकिन वह आज पकड़ में आ गई। 
देती थी फंसाने की धमकी


पुलिस के अनुसार रुदाली देहरादून की रहने वाली है। दोनों का दो साल पहले ही विवाह हुआ है। बलवंत का आरोप है कि विवाह के बाद से ही रुदाली की गतिविधियां संदिग्ध लग रही थीं। उसने एक-दो बार उसे आपत्ति जनक हालत में देख भी लिया और इसकी शिकायत रुदाली के माता-पिता से की। बलवंत का आरोप है कि रुदाली के माता-पिता उसी का पक्ष ले रहे थे। बलवंत के अनुसार रुदाली भी धमकी देती थी कि वह अपनी मर्जी के हिसाब से काम करेगी। यदि परेशान किया गया तो वह सभी को दहेज के केस में फंसा देगी। 
रईसजादे हैं पकड़े गए युवक

पुलिस के अनुसार रुदाली के साथ कमरे में संदिग्ध हालत में पकड़े गए चारों युवक नरसिंपुर जिले व आसपास के रहने वाले हैं। चारों रईस जादे हैं। प्रथम दृष्ट्या यह लग रहा है कि कमरे में आपत्तिजनक गतिविधियां चल रही थीं। मौके से कंडोम आदि भी मिले हैं। युवती तथा युवकों से पूछताछ की जा रही है। 
इधर बीबी ने दिया ये तर्क

रूदाली का कहना है कि पति द्वारा इस केस में उसे बेवजह फंसाया गया है। उसकी छवि धूमिल करने के लिए पति ने यह षडयंत्र रचा है। जिन लड़को के साथ मुझे आपत्तिजनक स्थिति में पान जाने का खेल किया गया, वह पति के दोस्त हैं। केस चलने के कारण पति तरह-तरह से परेशान करने की कोशिश कर रहा है। बहरहाल पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

1498236982 Image 1498236937643

लड़की को घर में अकेली देखकर युवक के मन हवस की आंधी उठी लेकिन… , रायगढ़ के टारपाली गांव में घर में अकेली युवती को देखकर युवक घर अंदर घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। युवती के शोर मचाने पर युवक मौके से फरार हो गया। परिजनों के आने के बाद युवती ने मामले की जानकारी परिवार के लोगों को दी। जिसके बाद चक्रधरनगर थाना में उसकी शिकायत किया गया है।

इस संबंध में युवती का कहना है कि आरोपी युवक उसे पूर्व में भी परेशान करता था, लेकिन इसकी जानकारी घर में नहीं बताया गया। उसके बाद जब युवक एकाएक घर आ गया तो परिजनों को बताने की बात कही गई। ऐसे में युवती ने उस पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग किया है।
मामला इसप्रकार है कि टारपाली गांव की 19 वर्षीय युवती बुधवार की दोपहर को अकेली थी। इस दौरान मौके का फायदा उठाकर गांव के ही विजय उरांव घर घुस गया और उसके साथ गलत हरकत करने लगा। ऐसे में युवती के शोर मचाने पर युवक मौके से फरार हो गया।

जब परिवार के लोग शाम को घर आने पर आपबीती की जानकारी दी गई। जिसके बाद पारिवारिक सलाह के बाद गुरूवार को परिजनों के साथ युवती चक्रधरनगर थाना में युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 354, 452 दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दिया है।

1498234916 Image 1498234870395

टाइगर श्रॉफ यूं तो सभी को बड़े भोले लगते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने दीपिका पादुकोण को लेकर जो बयानबाजी की है उसे सुनकर अब लोगों की उनके बारे में राय बदल जाएगी। दरअसल हाल ही में टाइगर श्रॉफ अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में आए थे और उन्होंने वहां पर कई ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किए। जब शो के होस्ट करण ने टाइगर से पूछा कि अगर उन्हें कभी रात को रणवीर सिंह बनने का मौका मिले और उन्हें पूरी रात उनके बेडरूम में गुजारनी पड़े तो वह क्या करेंगे। इस सवाल पर टाइगर ने बड़ी खुशी के साथ कहा कि करेंगे क्या, दीपिका पादुकोण के साथ समय बिताएंगे। उन्होंने कहा कि यदि भगवान मुझे ऐसा चांस देता है तो सबसे पहले मैं भगवान का शुक्रिया करूंगा और फिर दीपिका पादुकोण को एक लंबा और स्पेशल किस करूंगा। मैं इतनी देर तक उन्हें किस करूंगा कि उन्हें भी मुझसे प्यार हो जाए और फिर जब मैं सुबह उठूंगा तो उनसे कहूंगा कि दीपिका आदित्य चोपड़ा की फिल्म में मैंने भले ही वाणी कपूर को कई अनगिनत किस किए हो, लेकिन मेरा सबसे खास और स्पेशल किस सिर्फ तुम्हारे साथ ही होता है। उन्होंने कहा कि मैं दीपिका को यह भी यकीन दिलाऊंगा कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूं और उनके अलावा किसी और लड़की के बारे में सोचता तक नहीं हूं।

दीपिका के बारे में टाइगर की ऐसी डर्टी सोच के बारे में सुनकर दीपिका और रणवीर के दोस्त करण भी हैरान हो गए थे और उन्होंने टाइगर को रणवीर की ओर से सलाह देते हुए कहा कि टाइगर माना कि तुम बहुत प्यारे हो, लेकिन अच्छा होगा कि तुम दीपिका के बारे में अपनी सोच बदल दो नहीं तो रणवीर कहीं तुम्हारा ही बैंड न बजा दे। हालांकि टाइगर ने बाद में स्वीकार भी कर दिया कि रणवीर उनके भाई जैसे हैं और वह उनके साथ धोखा नहीं करना चाहते।
वैसे भी टाइगर अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटनी के साथ बिजी रहते हैं। वह लंबे समय से उनके साथ रिश्ते में हैं और उम्मीद लगाई जा रही है कि जल्द ही दिशा के नाम पर वह बड़ी घोषणा भी कर देंगे।

वैसे सोचने वाली बात यह भी है कि टाइगर को कैसे पता है कि दीपिका रणवीर के घर में रहती हैं और क्या वह जानते हैं कि वह उनके साथ उनके बेडरूम में सोती हैं। खैर, यह तो टाइगर ही जानें, लेकिन इससे इतना साफ हो गया है कि भले ही दीपिका मानें या न मानें रणवीर के साथ उनका रिश्ता महज एक अफवाह नहीं बल्कि सच्चाई है। तभी तो प्रियंका से लेकर टाइगर तक हर कोई उनके बारे में बात कर ही लेता है।

1498230770 Image 1498230724848

आज हम बात बता रहे है पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी की रहने वाली एक नाबालिग लड़की की जिस ने ये पूरी स्टोरी बताई है ।और उसने पुलिस से शिकायत भी की है और बताया है कि उसके साथ 113 लोगों ने बलात्‍कार किया है। और शर्म की बात ये है कि बलात्‍कार करने वालों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल है।

और उसने ये भी बताया कि उसे ब्‍यूटी पार्लर में नौकरी का झांसा देकर सिलीगुड़ी से पुणे लेकर आये और फिर यहां उसे जिस्‍मफरोशी के दलदल में धकेल दिया गया।

जब उसने बताया की दो साल में उसके साथ कभी पुणे में तो कभी हैदराबाद,और कभी अहमदाबाद और भोपाल जैसे शहरों में 100 से अधिक लोगों ने रेप किया। जानकारी के मुताबिक दो साल पहले भरत नाम के युवक से उस लड़की की मुलाकात हुई थी। वो उसे नौकरी दिलाने के नाम पर पुणे शहर में लेकर आया था।
और उसे बोला की यह उसे बहुत अच्छी नोकरी मिल जाएगी और जब वो पुणे आयी तो मंजर कुछ अलग ही था और जब पुणे आने के बाद भरत ने उसका सौदा एक दलाल से कर दिया जिसके बाद पुणे के कई इलाकों में लोगों ने उसके साथ रेप किया। ग्राहकों की मांग पर उसे हैदराबाद, भोपाल और अहमदाबाद भी भेजा दिया जाता था।

और जब लड़की गर्भवती हो गई तो गर्भपात भी करा दिया। और पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के बाद 113 लोगों पर रेप का केस दर्ज किया है। इसमें पुणे के दो पुलिसवालों के नाम भी शामिल हैं। पीड़ित ने दिल्ली में जीरो एफआईआर दर्ज करवाई थी। शनिवार को दिल्ली पुलिस ने यह केस पुणे पुलिस को ट्रांसफर कर दिया। पुलिस ने नेपाली मूल की स्वीकृति खारेल (26) को गिरफ्तार कर लिया।

1498222871 Image 1498222827463

घरों काम करने वाली बाई को कार में बैठाया और फिर सुनसान जगह ले जाकर लूट ली इज़्जत , गोविंदपुरम स्थित घरों से काम कर लौट रही महिला को लिफ्ट देने के बहाने सोमवार शाम कैब चालक ने एनएच-24 के पास कार में उसके साथ रेप किया| घटना के बाद चालक महिला को डासना के पास फेंक कर फरार हो गया|

आरोप है कि एनएच-24 से उसने कुड़िया गढ़ी की ओर कार मोड़ ली| करीब चार किलोमीटर अंदर जाकर सुनसान जगह में कैब रोककर महिला के साथ रेप किया| आरोप है कि विरोध पर उसने महिला को जान से मारने की धमकी दी|

इसके बाद उसे डासना के पास फेंककर फरार हो गया| राहगीरों की मदद से महिला घर पहुंची और परिजनों के साथ पिंटू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई| एसपी ग्रामीण अरविंद मौर्य ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है| जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा|
महिला लोगों की मदद से घर पहुंची और पुलिस को मामले की सूचना दी| पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है| मसूरी निवासी पीड़िता यहां परिवार के साथ रहती है| महिला घरों में काम कर बच्चों का लालन-पालन करती है|

सोमवार सुबह वह काम करने गोविंदपुरम आई थी| शाम करीब साढ़े पांच बजे वह घर लौट रही थी| ऑटो का इंतजार करते समय मसूरी रघुनाथ पुर निवासी कैब चालक पिंटू यादव ने उसे लिफ्ट देने के बहाने कार में बिठा लिया|

1498194570 Image 1498194527584

विजयनगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने घर में घुसकर किशोरी (14) के साथ रेप किया। वारदात के बाद फरार आरोपी को करीब 10 घंटे बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी परिवार के साथ दो माह पहले एटा से विजयनगर आई थी।

उसके पिता परचून की दुकान करते हैं। बुधवार सुबह पिता और मां दुकान पर थे जबकि दो छोटे भाई बाहर खेल रहे थे। वह घर पर अकेली थी। किशोरी ने बताया कि सुबह साढ़े 10 बजे वह रसोई में खाना बना रही थी,  इसी दौरान एक युवक दीवार फांदकर घर में घुस आया और अंदर से मेन गेट की कुंडी बंद कर दी।

रसोई से चाकू उठाकर उसकी गर्दन पर रख दिया और उसे कमरे में ले गया। कपड़े से चारपाई पर हाथ-पैर बांधकर उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर उसके कपड़े भी फाड़ दिए। वारदात के बाद आरोपी रसोई में रखा लाल मिर्च पाउडर लाया और उसके शरीर पर डाल दिया।

परिजन घर आए तो किशोरी ने सुनाई आपबीती
इसके बाद वह मेन गेट से भाग गया। कुछ देर के बाद किशोरी ने किसी तरह अपने बंधन खोले और बाहर आई। पड़ोसियों ने उसे रोते हुए देख उसके परिजनों को सूचना दी। परिजन घर आए तो किशोरी ने आपबीती सुनाई। इसके बाद उन्होंने कंट्रोल रूम में फोन कर पुलिस को सूचना दी।
पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और छानबीन की। किशोरी के पिता ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। रात करीब नौ बजे विजयनगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी सिटी ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी अजब सिंह है। वह ट्रैक्टर चालक है। पीड़िता के मोहल्ले में ही रहता है। आसपास के लोगों के पूछताछ के बाद उसका नाम प्रकाश में आया था।

10 मिनट तक चिल्लाती रही किशोरी
वारदात के दौरान पीड़िता करीब 10 मिनट तक चिल्लाती रही थी। परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी की चीख सुनकर भी किसी ने उसकी मदद नहीं की। उन्होंने बताया कि आरोपी उनके घर में रखे पांच हजार रुपये भी लूटकर ले गया है। आसपास के लोगों ने बताया कि मोहल्ले में तीन-चार युवक एक साथ रहते हैं, आरोपी उनमें से एक हो सकता है।

1498192126 Image 1498192082816

यह अभिनेत्री एक तेलुगु टीवी सीरियल में काम करती थी लेकिन जब वहां से कमाई कम होती गई तो इस अभिनेत्री सेक्‍स रैकेट चलाने का धंधा चालू कर दिया। इस अभिनेत्री सहित तीन लोगों को पुलिस ने ऑनलाइन सैक्स रैकेट चलाने के मामले में गिरफ्तार किया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यह टीवी एक्ट्रैस शहर के यूसुफगुडा इलाके में एक हॉस्टल में रहती थी और यहीं से अपने दो अन्य साथियों के साथ सैक्स रैकेट चलाती थी।
गत रविवार को इस एक्ट्रैस ने हैदराबाद के बोड्डुपल इलाके में एक क्लाइंट के लिए लड़की भेजी थी। खबर मिलने पर स्पेशल ऑपरेशन टीम ने मौके पर जाकर तीनों को गिरफ्तार किया और बाद में मेडिपल्ली पुलिस के हवाले कर दिया। एसओटी को आरोपियों के पास से नकदी समेत दो मोबाइल फोन भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

1498150190 Image 1498150142503

1. वजन कम
संबंध बनाने से वजन कम होता है। इससे बहुत सारी कैलोरी बर्न हो जाती है। यह एक तरह की एक्सरसाइज है जो पति-पत्नी दोनो को शारीरिक रूप से फिट रखती है।
2. तनाव मुक्त
शारीरिक संबंध बनाने से औरतों को आनंद का अनुभव मिलता है। वह इससे तनाव मुक्त रहती है। वह ज्यादा खुश रहती हैं।
3. बीमारियां दूर
सैक्स से कई तरह की बीमारियां दूर होती हैं और इससे बीमारियों के इंफैक्श से भी बचा जा सकता है।
4. ब्लड प्रैशर कंट्रोल
ब्लड प्रैशन लो या हाई की परेशानी है तो शारीरिक संबंध बनाने से यह परेशानी दूर हो जाती है। इससे ब्लड प्रैशर कंट्रोल रहना शुरू हो जाता है।
5. दिल की बीमारी से राहत
संबंध बनाने से दिल मजबूत रहता है। संबंध बनाने वाली औरतों में दूसरी महिलाओं के मुकाबले दिल की बीमारी का खतरा कम हो जाता है।
6. दर्द से राहत
शारीरिक संबंधो से सिर दर्द, गठिया और कमर दर्द जैसी परेशानियों से राहत मिलती है।

7. अच्छी नींद
इससे शारीरिक स्फूर्ति आती है और आलस दूर भाग जाता है। संबंध बनाने के बाद औरतों को नींद भी अच्छी आती है।

1498146684 Image 1498146628260

बहजोई थाना इलाके में एक देवर द्वारा अपनी भाभी के साथ घर बुलाकर तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि देवर ने भाभी के साथ दुष्कर्म की घटना का वीडियो बना भी लिया। जिसके बाद उसने दुष्‍कर्म के एमएमएस को इंटरनेट पर सार्वजनिक करने की धमकी देकर डेढ़ माह तक शारीरिक शोषण किया। लगातार शोषण से परेशान महिला ने देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामला बहजोई थाना इलाके में एक गांव का है। जहां एक महिला को परिवार के ही देवर आकाश ने डेढ़ माह पहले किसी काम का बहाना बनाकर घर पर बुलाया था। जब महिला वहां पहुंची तो देवर ने तमंचा दिखाकर उसे धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। हद तो जब हो गई जब देवर ने भाभी के साथ दुष्कर्म की घटना की वीडियो क्लिप भी बना ली। महिला ने जब पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो युवक ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दे डाली।
महिला के मुताबिक आरोपी ने कहा था कि अगर पुलिस में शिकायत की तो इस वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा। वीडियो का भय दिखाकर आकाश अपनी भाभी के साथ करीब डेढ़ माह तक यौन शोषण करता रहा। डेढ़ माह तक शारीरिक शोषण झेलने के बाद महिला ने अपने पति को देवर की करतूत सुनाई। इसके बाद महिला के पति ने आरोपी देवर के खिलाफ कार्रवाई के लिए थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडे ने बताया कि आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है।

Page 1 of 12

Media News

  • Bollywood
  • Life Style
  • Trending
  • +18
  • IPL 2017
Post by साकेत सिंह धोनी
- Jun 25, 2017
'सुल्तान' फिल्म की शुरुआत तो आपको याद ही होगी. वो दमदार आवाज भी आपको याद होगी. जब देश की तेज तर्रार एंकर अंजना ओम कश्यप ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Jun 25, 2017
हममें से ज्यादातर लोग अपने दिन की शुरुआत चाय से ही करते हैं. कोई अदरक वाली चाय पीकर दिन की शुरू ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Jun 26, 2017
पिछले कई दिनों से कोच-कप्तान विवाद के चलते आलोचना झेल रहे कप्तान विराट कोहली की लोकप्रियता पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ा ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Jun 24, 2017
लड़कों को आकर्षित करने के लिए लड़कियां क्या़-क्या नहीं करती। लड़कियों को हमेशा यही लगता है कि लड़कों को सुंदर लड़कियां ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Jun 27, 2017
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज के तीसरे मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ...
Top
We use cookies to improve our website. By continuing to use this website, you are giving consent to cookies being used. More details…