+18

+18 (206)

1502976819 Image 1502976811300

बॉलीवुड की लैला सनी लियोनी का जादू लोगों पर ऐसा चलता है कि लोग उन्हें पर्दे पर देखकर दीवाने हो जाते हैं. हाल में सनी एक कार्यक्रम के लिए कोच्च‍ि पहुंची जहां पर उनके फैंस की दीवानगी काफी हद तक देखने वाली है.

जी हां, सनी की एक झलक पाने के लिए लोग यहां पर ट्रकों और बसों में भर-भरकर पहुंचे. भीड़ का आलम ये था कि सनी की कार का कार्यक्रम तक पहुंच पाना मुश्किल हो गया था. सनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस इवेंट की फोटो और वीडियो शेयर की. 

सनी ने लिखा कि मेरे पास शब्द नहीं हैं कोच्च‍ि के लोगों को शुक्रिया कहने के लिए. मैं उनके प्यार और सपोर्ट को देखकर बहुत खुश हूं. भगवान की नगरी करेला को में कभी नहीं भूल सकती. थैंक यू.
सनी ने भीड़ की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरी कार प्यार के सागर में कोच्च‍ि केरला. थैंक यू.


सनी जैसी मंच पर पहुंची लोगों ने we love sunny के नारे लगाने शुरू कर दिए और फैंस के प्यार को देखकर सनी काफी खुश नजर आईं.

बता दें कि सनी जल्द ही दो अपकमिंग फिल्म्स बादशाहो और भूमि में आइटम नंबर करती नजर आएंगी. वहीं दूसरी तरफ एक्टर अरबाज खान के अपोजिट वह फिल्म तेरा इंतजार में भी नजर आएंगी.

1502294380 Image 1502294361033

एक लड़की वॉट्सएप पर मैसेज करके या फोन करके लड़कों को सेक्स के लिए लुभाती थी। लड़कों के जाल में फंसते ही वह फोन के जरिए दूसरी लड़कियों से उनकी बात कराती थी। बाद में उन्हें गोपालबाग के समीप स्थित एक फ्लैट में बुलाया जाता था। जहां 200 से 1 हजार रुपए तक लेकर जिस्म फरोसी करती थीं। यह कहानी है उस लड़की की जिसे शनिवार को कोतवाली पुलिस ने पकड़ा। यह लड़की कॉलोनी के अंदर ही सेक्स रैकेट चलाती थी। दबिश के दौरान इस युवती के घर से तीन युवतियों व दो युवकों को आपत्ति जनक हालत में पकड़ा गया है। 
यह है मामला
जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि गोपालबाग क्षेत्र में महेश भवन के पास जिस्म फरोशी का धंधा जोरों पर है। दिनभर यहां युवक और युवतियों सहित अन्य लोगों का आना जाना है। प्राप्त सूचना के आधार पर आज शनिवार की शाम जब पुलिस मौके पर पहुंची तो खबर हकीकत में तब्दील हो गई। पुलिस को देखते ही युवक और युवती भागने का प्रयास करने लगे, लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया।
परिजनों तक पहुंचेगी खबर

कोतवाली पुलिस ने बताया कि कार्रवाई के दौरान तीन युवतियां व दो लड़के हिरासत में लिए गए हैं। इन सभी को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया है। आरोपियों से पूछताछ जारी है। इनके इस करतूत की खबर परिजनों तक पहुंचाई जाएगी। वहीं इस कारोबार में संलिप्त के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।
युवती है सेक्स रैकेट की सरगना
बताया जा रहा है कि गोपालबाग में एक जैन युवती सेक्स रैकेट चला रही थी। उसने दो असिस्टेंड भी रखे हुए थे, जो दोनों युवतीं हैं। लगभग दो वर्ष से यह रैकेट चल रहा था। लोगों की शिकायत पर पुलिस ने दबिश दी है रैकेट का भंडाफोड़ किया। 

1502294380 Image0

1502293484 Image 1502293460354

उत्तर प्रदेश में झांसी के मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार क्षेत्र के विजरवारा गांव में कुछ दिन पहले गांव के ही तीन लोगों ने एक महिला को घर से जबरन उठाकर गाड़ी बैठा लिया और दिल्ली ले जाकर उसके साथ 20 दिन तक सामूहिक बलात्कार किया।

पीडि़ता किसी तरह मौका पाकर वहां से भागने में कामयाब हो गयी और वापस आते ही मऊरानी कोतवाली में आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करायी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु की और प्रकाश नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।
इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक बी एल यादव ने पुलिस बल के साथ मऊरानीपुर के खदियन चौराहे के पास घेराबंदी कर भागने की फिराक में खड़े घटना के मुख्य आरोपी कैलाश को आज गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया। इस मामले में फरार एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

1502265364 Image 1502265350981

मलिकपुर इलाके के एक सरकारी स्कूल में 10वीं की छात्रा ने बच्ची को जन्म दिया, तो सबके होश उड़ गए। उसके होश में आने पर पता चला कि वह रेप की शिकार हो रही थी।

आरोपी पड़ोस में रहने वाला 51 साल का ऑटो चालक निकला। उसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि वह किशोरी का 4-5 बार यौन शोषण कर चुका था। किशोरी को अपने चंगुल में रखने के लिए रुपयों का लालच देता था। लड़की को शुरू में अपने प्रेग्नेंट होने का पता नहीं चला।

जब पेट फूलने लगा तो आरोपी ने उसे बच्चा गिराने की दवा खिला दी, जिसके असर से उसे स्कूल में प्री-मेच्योर डिलीवरी (26 सप्ताह) हो गई।
पुलिस के अनुसार, सबसे हैरानी की बात यह कि बच्ची के परिजनों को भी उसके प्रग्नेंट होने का अंदाजा नहीं लगा। उन्हें लग रहा था कि किसी बीमारी या गैस की वजह से किशोरी का पेट फूल रहा है। स्कूल से उसकी डिलीवरी की खबर मिली तो वह भी दंग रह गए। नाबालिग मां और नवजात शिशु एक सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं।

फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी मिलिंद डुंबरे ने घटनाक्रम की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि पुलिस को अस्पताल से मामले की सूचना मिली थी। अस्पताल में होश आने के बाद किशोरी ने जो बताया, उससे आरोपी ऑटो वाले की करतूत का खुलासा हुआ।

1501933517 Image 1501933510488

बिहार की एक गर्भवती युवती बेहोशी की हालत में बरेली में मिली है। बिहारमान नगला में मिली इस लड़की को देखकर लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आई और पूछताछ की तब बेहद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

बता दे की इज्जतनगर थाने की पुलिस ने जब पूछताछ की तब पीड़ित ने बताया कि वह बिहार के पटना की रहने वाली है और मानसिक रूप से बीमार है। उसका कहना है कि उसे यहां उसका जीजा लेकर आया था, यहां उसने दूसरे आदमी को सौंप दिया। पुलिस का मानना है कि उसे यहां बेचा गया है।
पुलिस ने पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया जिसमें पता चला कि वह गर्भवती है। फिलहाल पुलिस महिला से पूछताछ करके उसके जीजा तक पहुंचने की कोशिश में हैं।

1501866852 Image 1501866837250

टीचर को भगवान से भी उंचा दर्जा दिया जाता हैं क्यों कि कहा जाता है, कि टीचर, बच्चे का भविष्य बनाता हैं। लेकिन कलयुग में अब इस रिश्ते के मायने बदल गए हैं। लेकिन असम राज्य के हैलाकांडी जिले के फैजुद्दीन लश्कर नामक टीचर ने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया है।
दरअसल फैजुद्दीन नाम के टीचर ने अपने स्कूल की छात्राओं के साथ बाकायदा फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों में आरोपी शिक्षक छात्राओं को अपनी बांहों में भरे हुए दिख रहा है। इसके बाद इन तस्वीरों को टीचर ने ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इन स्टूडेंट्स के अभिभावकों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई हैं। पुलिस अब आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर यह जानने की कोशिश कर कर रही हैं कि शिक्षक ने क्या कहकर छात्राओं को इस फोटोशूट के लिए तैयार किया था।

1501866539 Image 1501866522662

इस एडल्ट स्टार ने इस कारनामे के जरिए एक अजीबो-गरीब रिकॉर्ड कायम किया है और अपना नाम गिनीज बुक ऑफ द वर्ल्ड रिकार्ड में दर्ज करवा लिया है। हम बात कर रहे हैं एडल्ट स्टार लीजा स्पार्क की।

लीजा ने हाल ही में सेक्स को लेकर बेहद अजीब कारनामा किया है। लीजा ने एक प्रतियोगिता में 10-20 नहीं पूरे 919 आदमियों से सेक्स कर रिकॉर्ड बनाया है।
वहीं ये रिकॉर्ड बनाने के बाद लोग लीजा के इस कारनामे पर हैरान हैं। वहीं लीजा का करनामा और इस प्रतियोगिता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
उन्होंने 100, 500 या 700 नहीं बल्कि 919 आदमियों से शारीरिक संबंध बनाकर विश्व रिकॉर्ड कायम किया है।
अमेरिका की रहने वाली लीजा स्पार्क एडल्ट स्टार हैं, इस अनोखे रिकॉर्ड को अपने नाम करने के लिए उन्होंने 24 घंटे में 919 आदमियों के साथ संबंध बनाए थे।

इससे पहले यह रिकॉर्ड किसी और महिला के नाम पर दर्ज था। जिसने 759 पुरुषों को साथ संबंध बनाकर पहला रिकॉर्ड अपने नाम किया था।
लीजा ने ये रिकॉर्ड 16 अक्टूबर, 2004 में बनाया था। लेकिन आज तक उनके इस रिकॉर्ड को कोई भी तोड़ नहीं सका है।

1501825467 Image 1501825461709

बांग्लादेश एक छोटा-सा लेकिन खूबसूरत देश है। किसी समय यह भारत का ही हिस्सा था। यहां की कला, संस्कृति, साहित्य, सिनेमा की चर्चा पूरे भारत में होती थी लेकिन बंटवारे की त्रासदी ने इससे हमें अलग कर दिया।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं बांग्लादेश की उस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में जिसने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है। उसका नाम है नायला नईम ये जितनी मशहूर होती गई उनके साथ विवाद भी जुड़ते गए। बांग्लादेश मे मर्दो का बोलबाला होने के बावजूद नायला उनसे बेखौफ हैं और सोशल मीडिया पर अपने मनपसंद वीडियो, फोटोग्राफ पोस्ट करती हैं। नायला को पसंद करने वालों में बड़ी तादाद युवाओं की है। उसका जादू युवाओं के सिर चढ़कर बोलता है। यही वजह है कि उन्हें बांग्लादेश की सनी लियोनी तक कहा जाता है।
बांग्लादेशी युवाओं द्वारा इंटरनेट पर लाखों बार नायला नईम का नाम सर्च किया गया। 14 दिसंबर 1981 को बांग्लादेश के बारिसाल में जन्मी नायला ने कभी सोचा नहीं था कि किस्मत उन्हें अभिनय और स्टेज की दुनिया में लेकर चली जाएगी। बाद में वे चिकित्सा से माॅडलिंग और अभिनय की दुनिया में आईं। कई टीवी प्रोग्राम भी किये है।

1501824598 Image 1501824596938

स्वाति ने प्रेमी तरुण पर दबाव बनाकर शादी तो कर ली पर उसने शायद ही कभी सोचा होगा कि यह निर्णय उसे प्रताडऩा की आग में धकेल देगा।  मुजफ्फरपुर जिला निवासी स्वाति और खगडिय़ा जिले के चौथम प्रखंड स्थित सोनबरसा गांव के तरुण मेरठ स्थित मेडिकल कॉलेज में पढ़ते थे। वहीं दोनों में प्रेम हुआ और लिव इन रिलेशन में रहने लगे। बाद में पता चला कि तरुण के घरवालों ने उसकी कहीं और शादी तय कर दी है। इ  
सके बाद स्वाति खगडिय़ा चली आई और पुलिस से शिकायत की। बीते 22 जून को एसपी मीनू कुमारी की पहल पर स्वाति और तरुण की शादी हो गई। शादी के बाद दोनों एक साथ अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए मेरठ चले गए। कुछ दिन बाद ही दोनों के संबंध में तल्खी आ गई।    सोशल मीडिया के माध्यम से ऑडियो जारी कर स्वाति ने पति पर मारपीट और मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। यह भी कहा कि पति अब उसे अपने पास रखने से इन्कार कर रहा है। तरुण के पिता गणेश यादव की ओर से मोटी दहेज मांगी जा रही है। इस संबंध में काफी प्रयास के बाद भी तरुण के पिता गणेश यादव से बात नहीं हो सकी।      
वहीं, एसपी मीनू कुमारी का कहना है कि लड़की द्वारा अभी तक प्रताडऩा संबंधी कोई शिकायत नहीं की गई है। चूंकि मामला मेरठ पुलिस के हाथ में है, इसलिए यहां शिकायत मिलने के बाद ही कुछ किया जा सकता है। 

1501592365 Image 1501592362654

आज हम आपको ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर ऐसी कुप्रथा जन्म ले चुकी है जो समाज पर कलंक है. चाहे देश कितना भी मॉडर्न हो जाए जब तक लोगों की रुढ़िवादी और पेट भरने वाली सोच खत्म नहीं होगी. लड़कियों का शोषण खत्म नहीं होगा. यहां पर लड़कियों की खरीद फरोख्त स्टाम्प पर की जाती है.

स्टाम्प पर बिकती लड़कियां

एमपी के शिवपुरी में लड़कियां 10 रुपए से लेकर 100 रुपए के स्टाम्प पर समय सीमा की समाप्ति होने पर एक के बाद दूसरे को बेंच दी जाती हैं. यहां धड़ीचा नामक यह प्रथा औरतों की खरीद फरोख्त की ऐसी प्रथा है जो तेजी से फल फूल रही है. शिकार युवतियों के पति स्टाम्प पर साइन होते ही बदल जाते हैं.
ऐसे होता है सौदा 

यहां पर 10 रुपए से लेकर 100 रुपए के स्टाम्प पर औरतें खरीदने और बेंचने  पुरुषों के बीच में सौदा किया जाता है. रकम ज्यादा होने पर संबंध लंबे समय स्थाई रहते हैं और कम राशि होने पर जल्द ही खत्म हो जाते हैं. फिर अनुबंध खत्म होने के बाद लौटी महिला का दूसरे के साथ सौदा कर दिया जाता है.
आज भी है ये कुप्रथा 
एक महिला ने बताया कि इस कुप्रथा को खत्म करने के लिए कई बार सरकार ने भरसक प्रयास भी किए है. लेकिन कभी भी आज तक कोई भी इस प्रथा को समाप्‍त करने के लिए सामने नहीं आया इसलिए आज भी ये कुप्रथा आस्तित्‍व में है.

1501592365 Image0

Page 1 of 15

Media News

  • Bollywood
  • Life Style
  • Trending
  • +18
  • IPL 2017
Post by साकेत सिंह धोनी
- Aug 04, 2017
नवाजुद्दीन सिद्दिकी की आने वाली फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है। अपने ट्रेलर से लेकर ...
Post by पुनीत पाण्डेय
- Jul 27, 2017
मुलेठी (यष्टीमधु ) - मुलेठी से हम सब परिचित हैं | भारतवर्ष में इसका उत्पादन कम ही होता है | यह ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Aug 09, 2017
दक्षिण-पूर्व चीन के गुआंगजौ शहर के लोग उस समय हैरान रह गए जब एक 12 साल के लड़के को शहर की सड़कों पर बस चलाते देखा। इससे ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Aug 17, 2017
बॉलीवुड की लैला सनी लियोनी का जादू लोगों पर ऐसा चलता है कि लोग उन्हें पर्दे पर देखकर दीवाने हो जाते हैं. हाल में सनी एक ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Aug 18, 2017
भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना को यूएई में स्थित गल्फ पेट्रोकेम ग्रुप, जीपी पेट्रोलियम लिमिटेड ने ...
Top
We use cookies to improve our website. By continuing to use this website, you are giving consent to cookies being used. More details…