Entertainment

Entertainment (497)

1501820000 Image 1501819998675

नवाजुद्दीन सिद्दिकी की आने वाली फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है। अपने ट्रेलर से लेकर सेंसर बोर्ड तक इस फिल्म ने खूब खबरें बटोरी हैं। मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म की प्रोड्यूसर किरण श्रॉफ से सेंसर बोर्ड के एक सदस्य ने कहा कि एक महिला इस तरह की फिल्म को कैसे बना सकती है? किरण ने बताया है कि, सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद आपस में लगभग एक घंटे मीटिंग की थी। पहले उन्होंने कहा कि वे लोग फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दे रहे हैं। उसके बाद उन्होंने कहा कि फिल्म में 48 कट लगेंगे।

जब हमने कहा कि अगर फिल्म अडल्ट्स के लिए ही है तो फिर इसमें 48 कट लगाने का क्या औचित्य बनता है। उन्होंने हमारी बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और हर कट के पीछे का कारण बताने लगे। इस सब के बीच में एक लेडी आॅफिसर मुझसे कहती है कि आप औरत होकर ऐसी फिल्में कैसे बना सकती हैं? एक दूसरे आॅफिसर ने कहा यह तो महिला हैं ही नहीं, देखिए तो इन्होंने क्या पहना है?

1500708060 Image 1500707923302

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इन दिनों चर्चा में हैं। एक तरफ हाल ही में उन्हें सूचना और प्रसारण मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई। वहीं अब दूसरी तरफ उनके एक बार फिर छोटे पर्दे से जुड़ने की चर्चा जोरों पर है।
जी हां। ऐसी खबर है कि स्मृति एक बार फिर अपनी दोस्त एकता कपूर के शो में नजर आ सकती हैं। हाल ही में स्मृति और एकता की कई मुलाकातें इस तरफ संकेत भी दे रही हैं।

बीच में खबर यह भी आयी थी कि स्मृति एकता के नए शो कुंडली भाग्य में कैमियो करते हुए दिखाई देंगी। हालांकि वैसा हुआ नहीं।

लेकिन अब नई जानकारी के मुताबिक स्मृति एकता के साथ किसी नए शो या फिर वेबसीरीज का निर्माण कर सकती हैं। मुमकिन यह भी है कि वह एकता के किसी वेबसीरीज का हिस्सा भी बने।

फिलहाल इस संबंध में दोनों में से किसी की तरफ से कोई पुख्ता जानकारी नहीं आयी है। गौरतलब है कि साल 2000 में क्योंकि सास भी कभी बहू थी से स्मृति ईरानी को तुलसी के तौर पर हर घर में नई पहचान मिली थी।
बहरहाल,इस शो के 17 साल पूरे होने पर चलिए देखते हैं कि इस शो की स्टार कास्ट आज कितनी बदल चुकी है।

अमर उपाध्याय-मिहिर
अमर उपाध्याय आज तक मिहिर के किरदार के नाम से पहचाने जाते हैं। उन्होंन एकता से विवाद होने के बाद इस शो को बीच में छोड़ दिया था। इसके बाद लंबे समय बाद साथ निभाना साथिया में धर्म के किरदार में वापसी की।

रोनित रॅाय- मिहिर
रोनित रॅाय ने भी मिहिर नंबर 2 की भूमिका निभाई थी। जब अमर ने एकता का यह शो छोड़ दिया था। आज वह बॅालीवुड में भी अपना नाम कमा चुके हैं।


मंदिरा बेदी-मंदिरा कपाडिया
मंदिरा बेदी ने इस शो में ग्रे सेड भूमिका निभाई थी। तब की मंदिरा और अब की मंदिरा की ये तस्वीरें आपको हैरान जरूर कर रही होंगी.

मौनी रॅाय-कृष्णा तुलसी
मौनी रॅाय को इस शो से एकता ने लांच किया था। फिलहाल वह अपने बॅालीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं।

अर्पणा मेहता-सविता
तुलसी की सास के किरदार में अर्पणा ने भी काफी लोकप्रियता हासिल की थी।

जया भट्टाचार्य-पायल
जया भट्टाचार्य ने पायल की भूमिका निभाई थी। फिलहाल वह थपकी प्यार की में नजर आयी।

करिश्मा तन्ना - इंदू
करिश्मा तन्ना ने इंदू की भूमिका निभाई थी।

1500708060 Image0

1500708060 Image1

1500708060 Image2

1500708060 Image3

1500708060 Image4

1500708060 Image5

1500708060 Image6

1500708060 Image7

1500538885 Image 1500538759384

कुछ समय पहले ही बहू हमारी रजनीकांत के एक्टर पंकित ठक्कर ने बताया था कि वो अपनी पत्नी प्राची से अलग हो गए हैं और दोनों करीब दो साल से अलग रह रहे हैं. अब रिपोर्ट्स की माने तो पंकित और टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि पंकित और वाहबिज 'बहू हमारी रजनीकांत' में देवर-भाभी के रोल में नजर आते हैं. वाहबिज भी अपने पति विवियन दसेना से पिछले कुछ महीनों से अलग रह रही हैं. पंकित और वाहबिज के करीबी सूत्र ने ABP से कहा- मैंने दोनों के साथ काम किया है. दोनों साथ में टाइम बिताते थे और एक-दूसरे की कंपनी को बहुत पसंद करते थे. वाहबिज अपने इमोशनल एक्सपीरिंसेज को पंकित के साथ ही शेयर करती थीं. पंकित पहले अपनी पत्नी से बहुत क्लोज थे और कहते थे कि मैं चाहता हूं कि वो अपना नाम बनाए. उन्हें कुछ फाइनेंशियल प्रॉब्ल्म्स भी थीं. लेकिन दोनों की अलगाव की खबरें सुनकर मैं हैरान हूं. वाहबिज और पंकित दोनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.
पंकित ने टीवी करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल 'कभी सौतन कभी सहेली' से की थी. उसेक बाद वो 'दिल मिल गए' में भी नजर आए थे.

1500538885 Image0

1500538885 Image1

1500538885 Image2

1500535364 Image 1500535252894

टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय टीवी अभिनेत्रियों में से एक अलका कौशल को चेक बाउंस मामले में कथित रूप से दो साल की जेल की सजा सुनाई गई है। कौशल टीवी सीरियल में काम करने के अलावा कई फिल्मों में कैरेक्टर आर्टिस्ट की भूमिका निभा चुकी हैं। इसके अलावा अलका फिल्म बजरंगी भाईजान में करीना कपूर खान की मां की भूमिका में नजर आई थी। साथ ही फिल्म क्वीन में वह कंगना रनौत की मां के रोल निभा चुकी हैं। मीडिया में आयी ख़बरों के मुताबिक अलका और उनकी मां ने गांव के एक किसान से 50 लाख रुपये उधार लिए थे। उधार चुकाने के लिए उन्होंने कथित तौर पर 25 लाख रुपये के दो चेक जारी किए थे। मगर वो दोनों चेक बाउंस हो गए। इसके बाद किसान ने साल 2015 में मलेरकोटाला कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट ने इस बाबत अलका और उनकी मां को जेल की सजा सुनाई थी।
अभिनेत्री ने बाद में राहत के लिए संगरूर के हाई कोर्ट में अपील की लेकिन एडीशनल सेशन कोर्ट ने लोवर कोर्ट के निर्णय को बरकरार रखा। खबरों की मानें तो दोनों अभी संगरूर के डिस्ट्रिक जेल में कैद हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें अलका कौशल, मशहूर टीवी एक्टर वरुण बडोला की बड़ी बहन हैं।

1500532771 Image 1500532658956

अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा को एक और झटका लग चुका है। दरअसल, फिल्म अनीता नर्रे नाम की एक लड़की पर बनी है और अब अनीता ने फिल्म पर केस करने की ठान ली है। दरअसल, कुछ दिन पहले भूमि पेडनेकर और फिल्म के श्री नारायण सिंह अनीता से मिले। दोनों ने मिलकर अनीता को एक एग्रीमेंट की कॉपी पकड़ाई जिसके मुताबिक उन्होंने अनीता पांच लाख रूपये दिए। अनीता ने साइन करने के लिए थोड़ा समय मांगा।

इसके बाद मध्य प्रदेश की रहने वाली अनीता ने सीधी डिमांड रखी कि वो साइन तभी करेंगी जब फिल्म की कमाई का एक हिस्सा उन्हें मिलेगा। अनीता ने जो किया वो एक साहसिक कदम था। और अगर इस पर पूरी फिल्म बन सकती है तो वो पांच लाख से ज़्यादा डिज़र्व करती हैं। वहीं फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि जब हमने फिल्म बनानी शुरू की, हमें पता भी नहीं था कि अनीता नाम की कोई लड़की है। हमें फिल्म बनाते समय पता चला कि ऐसा वाकई हो चुका है।

इसलिए हमने अनीता को उसका हक देने की सोची। इससे ज़्यादा हम उसके लिए कुछ नहीं कर सकते। गौरतलब है कि इससे पहले, अक्षय कुमार की फिल्म पर दो लोग चोरी का आरोप लगा चुके हैं। जानिए सारी डीटेल्स यहां और यहां भी। वहीं हमने आपको दिखाया कि इस फिल्म का एक एक सीन अक्षय की फिल्म में कॉपी किया गया है। अब देखना है कि अक्षय इस मुसीबत से कैसे निकलते हैं।

1500531582 Image 1500531464416

फिल्म 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' के सेट से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कंगना राणावत फिल्म के सेट पर गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। बताया जा रहा था की जब यह हादसा हुआ तब कंगना एक्शन सीन शूट कर रही थीं जब अचानक वो गंभीर रूप से घायल हो गई। यह एक्शन सीन वो अपने को-स्टार निहार पांड्या के साथ शूट कर रही थी। इस एक्शन सीन में दोनों एक्टर तलवारबाजी कर रहे थे। यह दोनों शूट में इतने मग्न थे की तलवारबाजी करते हुए निहार की तलवार अचानक कंगना के सर पर जा लगी। जिसके बाद उनके सर से खून बहने लगा जो की रुक ही नहीं रहा था। कंगना को तुंरत नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबर के मुताबिक़ घायल कंगना के सिर में 15 टांके आए हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए कंगना को फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। जख्म को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हों कुछ दिन तक शूटिंग ना करने की सलाह दी हैं। वैसे आपको बता दें, एक्शन से भरपूर इस सीन को करने के लिए बॉडी डबल बुलाया गया था लेकिन कंगना ने इस सीन को खुद करने का निर्णय लिया था। कंगना के साथ ये हादसा हैदराबाद में हुआ है, जहां इस वक्त फिल्म 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में वो रीयल हिरोईन रानी लक्ष्मी बाई के रोल में नजर आनेवाली हैं। कंगना के अलावा इरफान खान और अली फजल भी फिल्म में मुख्य किरदार में दिखेंगे। इस फिल्म का निर्माता कमल जैन हैं। फिल्म अगले साल 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होगी।
न्यूयॉर्क में हुए अवार्ड के बाद पिछले दिनों से कंगना राणावत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अवार्ड नाईट के होस्ट फिल्म मेकर करण जौहर, वरुण धवन और सैफ अली खान ने कंगना पर निशाना साधते हुए परिवारवाद विवाद को लेकर मजाक उड़ाया था। जिसके बाद करण, सैफ और वरुण को सोशल मिडिया पर लोगों ने जमकर लताड़ा। उड़ाए गए मजाक की गंभीरता देखते हुए वरुण धवन से लेकर करण जौहर और सैफ अली खान ने माफी मांगते हुए इस पूरे मामले जिम्मेदारी खुद पर ली।

1500445981 Image 1500445867217

स्टार प्लस का मशहूर सीरियल “साथ निभाना साथिया” जो टीवी पर चल रहा है सालों से; आखिर कार आगया है अपने अंतिम समय पर. 18 जुलाई को हुई सीरियल के आखरी एपिसोड की शूटिंग और सीरियल में “एहम” और “जग्गी” का किरदार निभा चुके अभिनेता “मोहम्मद नाज़िम” ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की आखरी दिन पर ली गयीं कुछ ख़ास तस्वीरें. शो की पूरी टीम ने साथ में काटा केक; और खिचवाई कुछ प्यारी तस्वीरें:

1500445981 Image 1500445867217

1500445981 Image1

1500445981 Image2

1500439065 Image 1500438959106

पिछले दिनों रिलीज रणबीर कपूर की चर्चित फिल्म 'जग्गा जासूस' की अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ ने गुरुग्राम में सोमवार को कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. असम की मूल निवासी 30 वर्षीय अभिनेत्री बिदिशा गायिका भी थीं. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि असम की रहने वाली बिदिशा बेजबरुआ जानी-मानी टीवी शख्सियत थीं. उन्होंने कई टीवी शो भी होस्ट किया था.

पुलिस ने बताया कि वह हाल ही में मुंबई से गुरुग्राम आयी थीं. पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक सहारन ने बताया, ' 'बेजबरुआ अपने किराये के आवास पर पंखे से लटकी हुई पायी गयी. उन्होंने यह आवास हाल ही में किराये पर लिया था.' ' उन्होंने बताया कि अभिनेत्री के पिता ने उनको सूचित किया कि वह फोन नहीं रिसीव कर रही है.

सहारन ने बताया, ' 'उसके पिता को कुछ अनहोनी की आशंका हो गयी थी क्योंकि वह सोमवार शाम से फोन नहीं रिसीव कर रही थी। उन्होंने पुलिस से संपर्क कर उसका स्थानीय पता साझा किया.' ' उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने मुख्यद्वार को अंदर से बंद पाया. पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गयी तो उसे पंखे से लटका हुआ पाया.
सहारन ने बताया, ' 'पीडतिा के पिता ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि बेजबरआ ने प्रेम विवाह किया था लेकिन पति से अक्सर उसकी लडाई होती रहती थी.' ' जांच दल उसके मोबाइल फोन, फेसबुक और सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट की बातचीत की जांच कर रही है. सहारन ने कहा, ' 'हम मामले की जांच कर रहे हैं और जरुरत पडने पर हम बयान दर्ज करने के लिए उसके पति को बुलाएंगे.' ' उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

इसी बीच असम के मुख्यमंत्री सर्वानन्द सोनोवाल ने मंगलवार को हरियाणा के अपने समकक्ष मनोहर लाल खट्टर से बात की और मौत की उचित जांच सुनिश्चित करने का आग्रह किया.

Page 1 of 42

Media News

  • Bollywood
  • Life Style
  • Trending
  • +18
  • IPL 2017
Post by साकेत सिंह धोनी
- Aug 04, 2017
नवाजुद्दीन सिद्दिकी की आने वाली फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है। अपने ट्रेलर से लेकर ...
Post by पुनीत पाण्डेय
- Jul 27, 2017
मुलेठी (यष्टीमधु ) - मुलेठी से हम सब परिचित हैं | भारतवर्ष में इसका उत्पादन कम ही होता है | यह ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Aug 09, 2017
दक्षिण-पूर्व चीन के गुआंगजौ शहर के लोग उस समय हैरान रह गए जब एक 12 साल के लड़के को शहर की सड़कों पर बस चलाते देखा। इससे ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Aug 17, 2017
बॉलीवुड की लैला सनी लियोनी का जादू लोगों पर ऐसा चलता है कि लोग उन्हें पर्दे पर देखकर दीवाने हो जाते हैं. हाल में सनी एक ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Aug 18, 2017
भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना को यूएई में स्थित गल्फ पेट्रोकेम ग्रुप, जीपी पेट्रोलियम लिमिटेड ने ...
Top
We use cookies to improve our website. By continuing to use this website, you are giving consent to cookies being used. More details…