Category

Entertainment (402)

1496137299 Image 1496137279173

 नगर की धरोहरों के सम्मान और अभिनन्दन के क्रम में आज लीडर्स आगरा और तपन फाउंडेशन ने होटल वैभव पैलेस में एक भव्य कार्यक्रम में आगरा की मूल निवासी हिंदी, भोजपुरी और गुजराती फिल्मों की अभिनेत्री और टीवी सीरियल की सफल नायिका दिया सिंह को नागरिक सम्मान से नवाजा गया। जब दिया सिंह को यह सम्मान मिला, तो वे भावुक हो गईं। उन्होंने कहा कि अपने शहर का ये प्रेम उन्हें सदा याद रहेगा।
छू लीं बुलंदियां 
लीडर्स आगरा के महामंत्री व पूर्व पार्षद सुनील जैन ने बताया की आगरा कॉलेज से ग्रेजुएशन की परीक्षा पास दिया सिंह ने सिने जगत में आगरा का नाम रोशन किया है। उन्होंने हिंदी फ़िल्म छोटी छोटी मनमानियां भोजपुरी फ़िल्म मिस्टर बेचारा, गुजराती फ़िल्म विक्रम ठाकोर, सौगंध छे, मां बाप ना आशीर्वाद, टीवी सीरियल टीवी के उस पार, सावधान, क्राइम पेट्रोल, ना दुनिया, नादानी, दिया बाती, पवित्र रिश्ता, पुलिस फ़ाइल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मुख्य किरदार निभाया है। 
यहां हुआ सम्मान 
अभिनन्दन कार्यक्रम में लीडर्स आगरा के अध्यक्ष डॉ. पार्थ सारथी शर्मा, उत्तम ग्रुप के निदेशक धीरज सिंह और रंगकर्मी अनिल जैन ने शॉल उड़ाया। लीडर्स आगरा की उड़ान प्रोजेक्ट की चेयरमैन वंदना सिंह और अंजलि गुप्ता ने इलायची की आकर्षक माला पहनाई। मुख्य अतिथि रिंकेश अग्रवाल, रेनबो ग्रुप के निदेशक डॉ. ऋषभ बोरा, वंदना सिंह, राकेश आहूजा ने भव्य प्रतीक चिन्ह भेंट किया। 

ये बोलीं दिया सिंह
इस मौके पर दिया सिंह ने उपस्थित लोगों से कहा अपने ग्रह नगर में अभिनन्दन भविष्य के लिए प्रेरणा दायक होता है। उन्होंने मुम्बई में संसाधनों के अभाव में चटाईयों पर राते गुजारी है, लेकिन आज मुझे मिली सफलता के पीछे मां-बाप का अशीम प्यार है। उन्होंने कहा कि पहली बार अपने ग्रह जनपद में इतना प्यार मिला है। 
ये रहे मौजूद 
अभिनन्दन कार्यक्रम में डॉ. पार्थसारथी शर्मा, पूर्व पार्षद सुनील जैन, वंदना सिंह, डॉ. ऋषभ बोरा, रिंकेश अग्रवाल, धीरज सिंह, वीरेंद्र सिंह मेडतवाल, कोमल मेडतवाल, ठाकुर दिव्य सिंह,अनिल जैन, राकेश आहूजा, अंजलि गुप्ता, ऋतुराज दुबे, राहुल जैन, रोबिन जैन, उल्लास देनोरिया, उमाशंकर मिश्र, निशा खान, पिंकी, मुस्कान मेडतवाल, सहित तमाम गड़मान्य लोग उपस्तिथ थे।

1496117359 Image 1496117341367

अभिनेत्री मनीषा कोईराला का कहना है कि शादी को लेकर उनका एक काल्पनिक विचार था और नेपाली व्यापारी सम्राट दहल के साथ कुछ समय तक चली अपनी शादीशुदा जिंदगी के लिए उन्होंने खुद को ही जिम्मेदार ठहराया.
अभिनेत्री ने 2010 में शादी की थी और दो साल बाद तलाक ले लिया था.
मनीषा ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया, ‘‘मेरा शादी को लेकर एक काल्पनिक विचार था. अगर आप एक बुरे रिश्ते में हैं तो यह अच्छा है कि आप अलग हो जाएं. ऐसे में कडुवाहट नहीं रहेगी.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं जल्दबाजी करने की पूरी जिम्मेदारी लेती हूं. मै. शादी करना चाहती थी और फिर मैंने महसूस किया कि मैं इसके लिए नहीं बनी हूं. इसमें दूसरे पक्ष की कोई गलती नहीं है. मेरी ही गलती है.’’ फिल्मी करियर के मोर्चे पर मनीषा की अगली फिल्म ‘डियर माया’ आने वाली है जिसमें वह एक अकेली अधेड़ उम्र की महिला का किरदार निभा रही हैं जो एक प्रेम पत्र मिलने तक घर से बाहर नहीं निकलती है.

हालांकि, वास्तविक जीवन में वह रिश्ते में बंधने को उत्सुक नहीं है.

उन्होंने बताया, ‘‘नहीं, इस समय मैं अपने जीवन और अपने काम पर ध्यान केन्द्रित कर रही हूं. मुझे कुछ देर इस तरह का जीवन जीने दें. हम बाद में देखेंगे :क्या करेंगे:.’’ सुनैना भटनागर के निर्देशन में बनी यह फिल्म दो जून को प्रदर्शित होगी.

1496059930 Image 1496059914800

कपिल शर्मा का शो बंद होने की कगार पर पहुंच गया है और इस बात का असर शो की टीआरपी पर भी पड़ रहा है. कपिल शो को वापस ट्रैक में लाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. इसी कड़ी में इस शो एक्ट्रेस मोनिका कैस्टेलिनो का नाम जुड़ गया है.
वेबसाइट स्पॉटबॉय के अनुसार शो से जुड़ी ये एक्ट्रेस कामसुंदरी और नो मेन अलॉड जैसी एडल्ट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है. शो में एक ग्लैमरस लड़की एक किरदार में नजर आ रही एक्ट्रेस मोनिका को ज्यादातर लोग कम ही जानते हैं. 

द कपिल शर्मा जैसे फैमिली शो में मोनिका एंट्री कराना जाहिर सी बात है कि लोगों को शो की तरफ खींचने का एक जरिया हो सकता है. शो को टीआरपी की रेस में वापस लाने के लिए शो की पूरी टीम और राइटर्स अपनी सारी कोशिशों को आजमाने में लगे हुए हैं. 


बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा का सुनील ग्रोवर के साथ बड़ा झगड़ा हुआ है. जिसके बाद से सुनील ने शो से किनारा कर लिया है. शो देखने वाले मानते हैं कि उनके बिना यह फीका हो जाएगा. आखिर डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी इस शो के पॉपुलर किरदार हैं. ऑस्ट्रेलिया ट्रिप के दौरान कपिल ने सुनील से फ्लाइट में झगड़ा किया था और उन्हें गालियां तक दीं थीं. 

1496057172 Image 1496057154756

कपिल शर्मा किसी न किसी वजह से लगातार सुर्ख‍ियों में बने हुए हैं. हाल ही में ये सुनने में आ रहा है कि कपिल का शो ऑफ एयर होने वाला था लेकिन फिलहाल सलमान खान ने ऐसा होने से रोक दिया है. तो आखिर क्या मदद की सल्लू मियां ने कपिल की?
टल गया है सलमान का शो
दरअसल सोनी चैनल पर सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो 'दस का दम' प्रसारित होने वाला था. लेकिन फिलहाल सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' और 'टाइगर जिंदा है' में काफी व्यस्त नजर आ रहें हैं, जिसके चलते उनका शो अगले दो महीने के लिए पोस्ट-पोन कर दिया गया है. और इसी वजह से कपिल शर्मा का शो अगले दो महीने और प्रसारित किया जायेगा.
अब कपिल तो सल्लू भाई को शुक्रिया करते नहीं थक रहें होंगे! और थकें भी क्यों, आखिर उन्हें अपने शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए दो महीने और जो मिल गए.

सुनील के जाने के बाद गिरी टीआरपी
दरअसल कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के आपसी घमासान के बाद उनके शो की लोकप्रियता में काफी कमी आ गई जिसका असर शो के टीआरपी पर भी पड़ा. कपिल-सुनील की लड़ाई के बाद अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया. इन सब का कपिल के शो पर काफी बुरा असर पड़ा.
जनवरी तक चल सकता है कपिल का शो
मिड डे की एक खबर के मुताबिक तो ये भी सुनने में आया है कि सलमान खान अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में इतने व्यस्त हैं कि उनका शो 'दस का दम' जनवरी 2018 में प्रसारित होगा. और तब तक सोनी चैनल कपिल शर्मा को उनका शो चलाने का मौका देगा. हालांकि सुनील के जाने के बाद कपिल ने अपने शो में कई नए चेहरे लाए, पर उसका शो की टीआरपी पर कोई खास असर नहीं पड़ा.

इंडस्ट्री ऑबजर्वर अनिल वनवारी के मुताबिक, 'पिछले हफ्ते की टीआरपी 4 लाख थी जो की उसके पिछले हफ्ते की टीआरपी 3.4 लाख से ज्यादा है. कपिल के शो की अब तक की सबसे ज्यादा टीआरपी 6 लाख है. हाल ही में प्रसारित अर्जुन- श्रद्धा कपूर के एपिसोड से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. हमें इंतजार करना होगा, हम ऐसे उनका शो ऑफ एयर नहीं जाने दे सकते.'
हालांकि सुनील से लड़ाई के बाद कपिल और उनकी शो की लोकप्रियता काफी कम हो गई. एक वक्त था जब उनके शो की टीआरपी सबसे ज्यादा हुआ करती थी. खैर अब देखते हैं कपिल अपने शो की टीआरपी बढ़ा पाएंगे या नहीं.

1495958673 Image 1495958658454

बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ नजर आ रही है. निमरत कौर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ”माई फेवरेट खान.” 
इस तस्वीर में दोनों वर्कआउट ड्रेस में दिख रही हैं. निमरत कौर अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में अभिनेत्री लैकमे फैशन वीक के दौरान रैंप पर दिखी थीं. 
बता दें कि साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘एयरलिफ्ट’  में निमरत कौर, अक्षय कुमार के साथ दिखीं थी. इस फिल्म में उनके एक्टिंग को सराहा गया था. फिलहाल अभिनेत्री ‘द टेस्ट केस’ नाम की वेब सीरीज में काम रही है. इस वेब सीरीज को भी लोगों ने पसंद किया और निमरत के काम की तारीफ हुई. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली हैं. अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ में सारा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखाई देंगी.

1495898442 Image 1495898414819


हॉलीवुड अभिनेता और पूर्व जेम्स बॉन्ड स्टार सर रोजर मोर का 89 वर्ष की आयु में मंगलवार को स्विट्जरलैंड में कैंसर से निधन हो गया. समाचार की पुष्टि करते हुए, उनके परिवार ने अभिनेता के आधिकारिक ट्विटर पेज पर एक बयान जारी किया और कहा कि हमें यह खबर शेयर करना चाहिए कि हमारे पिता सर रोजर मोर का आज का निधन हो गया है.
ट्विटर पर लिखा है कि सर रोजर मोर कैंसर से छोटी लेकिन बहादुर लड़ाई के बाद आज स्विट्जरलैंड में निधन हो गया है.जिस प्यार से वह अपने आखिरी दिनों में घिरे हुए थे, वह इतना महान थे कि उन्हें एक शब्द में नहीं बताया जा सकता.
सर रोजर के बच्चों देबोराह, जेफरी और क्रिस्टन द्वारा पत्र में लिखा गया था.सर रोजर मोर को तीसरे अभिनेता के रूप में जाना जाता है जो ब्रिटिश गुप्त एजेंट जेम्स बॉन्ड के परदे पर जाने वाले महान चरित्र का किरदार निभाया था.1966 में शॉन कॉनरी ने घोषणा की कि वह अब किरदार नहीं निभाएंगे.सर रोजर मोर को 1973 और 1985 के बीच सात फिल्मों में बॉन्ड के रूप में चित्रित किया गया था.उन्होंने 1985 में ए व्यू से ए किल तक, 1973 में लिव और लेट डाई के साथ शुरू होने वाला सबसे लंबे समय तक चलने वाला बॉन्ड बन गया.सर रोजर ने 1962 और 1969 के बीच टेलीविज़न सीरीज़ द सेंट के साथ साइमन टेंपलर भी किरदार निभाया था. मोर यूनिसेफ के लिए भी समर्पित थे और ऑड्रे हेपबर्न द्वारा दान के काम के लिए पेश किया गया था.
मोर बाद में 1991 में यूनिसेफ के सद्भावना राजदूत बन गए.
एक बिंदु के बाद, उन्हें अपने प्रतिष्ठित बॉन्ड की भूमिका के रूप में बच्चों के अधिकारों के लिए लड़ने के अपने प्रयासों के लिए बहुत जाना जाने लगा.

1495887453 Image 1495887437653

अपनी शानदार अभिनय से दुनियाभर में अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना परचम लहराने वाली प्रियंका ने अपने पूर्व प्रेमी के बारे में एक खुलासा किया है. प्रियंका हाल ही में लॉरा ब्राउन के अमेरिकन टीवी शो 'डर्टी लॉन्‍ड्री' में नजर आईं. उन्होंने इस शो में बताया कि वह एक ऐसी जैकेट पहनती हैं जो उनकी नहीं है. 
प्रियंका के पूर्व प्रेमी की है जैकेट
शो के दौरान प्रियंका ने बताया कि जो जैकेट उन्होंने बेहद पसंद है और जिसे वह हमेशा पहनती हैं, दरअसल वह जैकेट प्रियंका की नहीं बल्कि उनके पूर्व प्रेमी की है. प्रियंका ने बताया कि इस जैकेट को उनका पूर्व प्रेमी उनके घर पर छोड़ गया था और यह जैकेट प्रियंका को इतनी पसंद आई की उन्‍होंने इसे अपने पास ही रख लिया. यहां तक की ब्रेकअप के बाद प्रियंका से जब उनके एक्‍स ने इसे वापिस मांगा तो प्रियंका ने इसे देने से मना कर दिया. बात दें, प्रियंका अक्‍सर यह ब्‍लैक हुडी जैकेट अपने ऐयरपोर्ट लुक्‍स में इस्‍तेमाल करती हैं. 
प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्‍म है 'बेवॉच' गौरतलब है कि प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' अमेरिका में रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म में प्रियंका के किरदार को दर्शकों द्वारा काफी सराहा भी जा रहा है. 'बेवॉच' में प्रियंका विक्‍टोरिया के किरदार में नजर आएंगी. 'बेवॉच' के अलावा प्रियंका अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्‍वांटिको' के दूसरे सीजन में भी नजर आ चुकी हैं. 
भंसाली के अपकमिंग प्रोजेक्ट का भी बनेंगी हिस्सा
बता दें, संजय लीला भंसाली के अपकमिंग प्रोजेक्ट का हिस्सा प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन बनेंगे. न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका भंसाली के साथ एक फिल्म कर रही हैं. हालांकि, इससे संजय बतौर प्रोड्यूसर या डायरेक्टर जुड़ेगे? इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है.

1495877375 Image 1495877362595

बॉलीवुड से जुड़े ज्यादातर सेलेब्स आपस में किसी ना किसी रिश्ते से बंधे हैं। मसलन काजोल, नूतन की भतीजी हैं और एक्टर मोहनीश बहल की बहन भी। मोहनीश बहल नूतन के बेटे हैं। काजोल और रानी मुखर्जी भी चचेरी बहनें हैं। इतना ही नहीं, डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी काजोल और रानी के चचरे भाई हैं।  काजोल, रानी, अयान के पिता भाई-भाई है...
कजिन भाई-बहन हैं 
काजोल के पिता सोमू मुखर्जी, अयान के पिता देव मुखर्जी, रानी के पिता राम मुखर्जी, शर्बानी मुखर्जी के पिता रोनू मुखर्जी भाई-भाई हैं। इस नाते ये सारे सेलेब्स आपस में रिश्तेदार हैं। वहीं, मोहनीश बहल गुजरे जमाने की एक्ट्रेस नूतन के बेटे हैं। नूतन और काजोल की मां सगी बहनें है, इस नाते काजोल और मोहनीश बहल कजिन भाई-बहन हैं। 
 बच्चन और नंदा हैं रिलेटिव अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की शादी ऋतु नंदा के बिजनेसमैन बेटे निखिल नंदा से हुई है। ऋतु राजकूपर की बेटी हैं और रणधीर कपूर-ऋषि कपूर की बहन। यानी श्वेता बच्चन नंदा और करिश्मा-करीना में ननद-भाभी का रिश्ता हुआ भाई-बहन हैं रणवीर-सोनम रणवीर सिंह और सोनम कपूर में भी दूर का रिश्ता है। रणवीर सोनम और उनकी बहन रिया के भाई लगते हैं। दरअसल, सोनम की मां सुनीता कपूर और रणवीर के पिता जगजीत सिंह भवनानी कजिन हैं। इस नाते वे अनिल कपूर के भी रिश्तेदार हैं।

 

1495877375 Image0

1495877375 Image1

Page 1 of 34

Media News

  • Bollywood
  • Life Style
  • Trending
  • +18
  • IPL 2017
Post by साकेत सिंह धोनी
- May 30, 2017
 नगर की धरोहरों के सम्मान और अभिनन्दन के क्रम में आज लीडर्स आगरा और तपन फाउंडेशन ने होटल वैभव पैलेस में एक भव्य ...
Post by रोली त्रिपाठी
- May 27, 2017
यदि जरूरी दवाएं खत्म होने वाली है तो खरीद लें क्योंकि 30 मई को प्रदेश भर के दवा कारोबारी ने हड़ताल ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- May 30, 2017
मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे श्वेता बच्चन के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में मलाइका अपना ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- May 29, 2017
आज-काल के आधुनिक समय में हर मुद्दों पर लोग खुल कर बात कारते है. जाहे वो लड़की हो या लड़का. बात चाहे जिस मुद्दे कि हो ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- May 30, 2017
भारतीय क्रिकेट टीम ने लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान पर बांग्लादेश तके खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी के आखिरी प्रैक्टिस मैच में ...
Top
We use cookies to improve our website. By continuing to use this website, you are giving consent to cookies being used. More details…