Gorakhpur

गोरखपुर महोत्सव को लेकर सपा प्रवक्ता का सीएम योगी पे बयान बोलीं,गोरखपुर वाले बाबा का मिज़ाज रंगीन है…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पूर्व समाजवादी पार्टी सरकार की बराबरी करते दिख रहे हैं। समाजवादी पार्टी साल 1997 से हर अपने गृह नगर इटावा जिले में सैफई महोत्सव का आयोजन करवाया करते थे। बॉलीवुड के कलाकारों के साथ रंगारंग कार्यक्रमों के चलते यह महोत्सव काफी सुर्खियां बटोरता था। अब कुछ इसी तर्ज पर सीएम योगी आदित्यनाथ के पूर्व संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में तीन दिन का महोत्सव किया जा रहा है जो गुरुवार से शुरू है। हालांकि गोरखपुर फेस्टिवल इस मायने में सैफई से अलग है कि जहां सैफई महोत्सव यादव परिवार का पारिवारिक कार्यक्रम हुआ करता था, वहीं यह महोत्सव राज्य सरकार द्वारा आयोजित है। बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर मंदिर के प्रमुख पंडित भी हैं। यह महोत्सव शनिवार को खत्म हो रहा है। पूर्वी यूपी के किसी कस्बे में यह अपनी तरह का पहला फेस्टिवल होगा।

इसी कार्यक्रम पर समाजवादी पार्टी की महिला प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने हमला बोलते हुए यूपी सीएम योगी आदित्य नाथ पर तंज कसा है। पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट करते हुए लिखा – ठंड से मरे 75..माहौल संगीन है, लेकिन गोरखपुर वाले बाबा का मिज़ाज रंगीन है..।

सपा प्रवक्ता का ये ट्वीट देख कुछ यूजर्स ने तो उनके व्यंग कसने के तरीके की तारीफ की लेकिन बहुत से यूजर्स ऐसे भी थे जो इस ट्वीट पर महिला प्रवक्ता के लिए भद्दे कमेंट्स करने लगे। ऐसा करने वाले सारी मर्यादाओं को भूलते हुए सपा प्रवक्ता से बोलने लगे कि बाबा ने आपको तो नहीं छेड़ा है ना। वहीं बहुत से यूजर्स उन्हें बच कर रहने की नसीहत भी देने लगे।