Trending on Social Media

Trending on Social Media (2861)

1502298512 Image 1502298489168

दक्षिण-पूर्व चीन के गुआंगजौ शहर के लोग उस समय हैरान रह गए जब एक 12 साल के लड़के को शहर की सड़कों पर बस चलाते देखा। इससे भी हैरान करना वाला तथ्य यह था कि बच्चे ने यह बस चुराई थी। बच्चे को बस चलाता देख लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस भी तुरंत हरकत में आई और बच्चे को पकड़ लिया। हालांकि तब तक उसे बस चलाते हुए 40 मिनट हो चुके थे। न्यूज वेबसाइट Shanghaiist के मुताबिक, 40 मिनट की इस ड्राइविंग में बच्चे ने किसी भी राह चलते व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचाया।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, इस बच्चे ने जेंगचेंग जिले में स्थित बस टर्मिनल से इस बस को चुराया और पुलिस द्वारा पकड़े जाने तक 10 किलोमीटर तक बस चलाई। बस कंपनी ने इसमें लगे जीपीएस सिस्टम की मदद से उसे ट्रैक किया। एक प्रत्यक्षदर्शी ने खाली बस को चला रहे बच्चे की वीडियो भी बना ली। इसमें बस की विंडो का ग्लास टूटा हुआ दिखा।
पुलिस इस बच्चे को पकड़कर स्थानीय पुलिस स्टेशन ले गई, हालांकि उसकी कम उम्र के कारण कोई मामला दर्ज नहीं किया गया। यह पता नहीं लग सका कि क्या सोचकर बच्चे ने बस को चलाया। बच्चे के खिलाफ पहले भी एक चोरी का मामला दर्ज है।

1502298512 Image0

1502296184 Image 1502296108876

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। सोशल साइट्स पर वायरल हो चुकी इन तस्वीरों में ईशा टू पीस पहने हुए नजर आ रही थीं। लेकिन मंगलावर (8 अगस्त, 2017) को शेयर की गई अन्य तस्वीरों में उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों को चौंका दिया। दरअसल उन्होंने इस बार टॉपलेस तस्वीरें शेयर की। हालांकि कुछ लोगों को ये तस्वीरें खासी पसंद आ रही हैं तो कुछ लोगों ने ईशा की जमकर खिंचाई की है। सोशल साइट्स पर कई यूजर्स ने ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों पर गहरी नाराजगी जाहिर की है तो कई यूजर्स ने भारत की संस्कृति की दुहाई दी। एक यूजर ने तो इन तस्वीरों फूहड़ बताया है। और कहा कि ये हमारी भारतीय संस्कृति का हिस्सा नहीं है।
इंस्टग्राम पर जतिन जैन लिखते हैं, ‘भाई ईशा को फिल्म में काम करने का ऑफर दे दिया करो नहीं तो ये ऐसी हीं नंगी घूमेंगी। फूहड़।’ एक यूजर लिखते हैं, ‘क्या आपको पापा ने इन तस्वीरों को देखा है? क्या वो जानते हैं कि आप पैसे और शौहरत के लिए अपने कपड़े उतार रही हैं और नग्न लाइफ जी रही हैं?’ गौरव लिखते हैं, ‘मुझे लगता है कि अब Shame शब्द शब्दकोष से हटा लिया जाना चाहिए।’ मनक सिंह लिखते हैं, ‘लगता है पोर्नस्टार बनने में रूचि है इनकी।’ दिप्ति लिखती हैं, ‘एक वेश्या की तरफ लग रही हैं।’ बता दें कि एक्‍ट्रेस ईशा गुप्‍ता इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘बादशाहो’ के लिए खबरों में हैं।

1502296184 Image0

1502295101 Image 1502295082481

पुनर्जन्म पर बहुत से लोग​​ विश्वास करते हैं और बहुत से लोग नहीं। हालांकि पुनर्जन्म से जुड़ी कई कहानियां हमें पढ़ने को मिलती रहती हैं। इन दिनों कंबोडिया की रहने वाली खिम हैंग सोशल मीडिया पर कुछ इसी वजह से छाई हुई हैं। यह महिला 74 साल की है और हाल ही इसने एक बछड़े से शादी रचाई है। महिला इसे बहुत प्यार करती है। मामला पति के बछड़े के रूप में पुनर्जन्म का है।
लोग इसे लेकर काफी हैरान और उत्सुक हैं। उनके घर पर लोगों की भीड़ लग रही है। महिला अपने इस बछड़े पति से इतना प्यार करती है कि उसे अपने साथ ही सुलाती है। दिन भर उसकी देखभाल भी करती है। खिम हैंग का कहना है क‍ि‍ उनके पत‍ि टोल खूत इस बछड़े के रूप में वापस उनके पास आए हैं। 
उन्हें इस बात का पूरा विश्वास है, क्योंकि एक दिन उनके पति की आत्मा उनके पास आई थी। उसने उनसे कहा था कि मैं तुम्हारा पति टोल खूत हूं। इसके बाद वह बछड़ा उनके समीप आया और उनके बालों को सहलाने लगा। इतना ही नहीं उनकी गर्दन को चूमा भी। यह बछड़ा बिल्कुल वैसे ही सीढ़ियां चढ़ता है, जैसे उनके पति चढ़ते थे।  ज‍िससे उन्‍हें भी अहसास हो गया क‍ि यह उनका पत‍ि ही है। सबसे खास बात तो यह है कि‍ वह बछड़े को उसी कमरे में रखती हैं। जि‍समें उनके पत‍ि रहते थे। हालांक‍ि उनके बच्‍चे इस बछडे को अपना प‍िता नहीं मानते हैं।

1502278126 Image 1502278103143

ग्रुप स्‍टडी का प्रचलन आजकल कुछ इस कदर बढ़ा है कि छात्र-छात्राएं रेस्‍टोरेंट, पार्क व सुनसान इलाकों में जाकर टॉप करने के लिए मेहनत करते हैं। लेकिन यूपी के में स्‍कूल छात्रों के ग्रुप स्‍टडी की पोल उस समय खुल गई, जब अचानक पुलिस पहुंच गई। पुलिस के पहुंचते ही छात्राएं चेहरा छिपाकर भागने लगीं, लेकिन पुलिस पूरी तैयारी में पहुंची थी।  ग्रुप स्‍टडी के नाम पर माता-पिता और खुद को धोखे में रख मस्‍ती कर रहे कपल्‍स ने बहाने बनाने शुरू कर दिए।

किसी छात्रा ने कहा कि सर मैं चाय पीने आई थी, किसी ने कहा कि शांत जगह होने के कारण हम यहां पर ग्रुप स्‍टडी करने आए थे, तो किसी ने कहा कि सर हमें जाने दीजिए। पढ़ाई के लिए हम लोग अक्‍सर यहीं आया करते हैं। पुलिस के मुताबिक उन्हें मुखबिरों से सूचना मिली थी कि झांसी के खुशीपुरा स्थित बिपिन बिहारी इंटर कालेज के छात्र छात्राएं ऐसे रेस्‍टोरेन्‍ट में जाते हैं, जहां गलत काम होते हैं। इसके बाद छापेमारी कर पुलिस ने कपल्‍स की ग्रुप स्‍टडी का भांडाफोड़ कर दिया।

टक प्‍वाइंट कर रहा छात्रों को बर्बाद

पुलिस के मुताबिक इंटर कालेज के पास में ही टक प्‍वाइंट नाम का रेस्‍टोरेंट चलता है। अंदर ढ़ेर सारे केबिन बने हैं, यहीं पर कपल्‍स बैठते हैं और अंदर ही खाने-पीने का सारा इंतजाम होता है। इतना ही नहीं सभी केबिन में दरवाजे भी लगे हुए हैं, जिसे अंदर से बंद कर दिया जाता है।  यहां का नजारा भी देखकर पता चलता है कि यह खास तौर पर कपल्‍स के लिए बनाया गया है।
यहां गलत कामों के होने की जानकारी मुखबिरों से मिली थी और यह भी पता चला था कि कालेज के छात्र-छात्राएं बड़ी तादात में आते जाते हैं। इसके बाद पुलिस ने अचानक रेस्‍टोरेंट में छापा मार दिया। केबिन का दरवाजा खुलते ही छात्राओं के होश उड़ गए। ग्रुप स्‍टडी के नाम पर गुलछर्रे उड़ा रही छात्राएं चेहरा छिपाकर भागने लगीं। लेकिन पुलिस ने सभी को दबोच लिया और पूछताछ की। सभी छात्राएं कोई न कोई बहाने बनाते दिखीं।
आपत्तिजनक स्थिति में थे छात्र

जब पुलिस ने रेस्‍टोरेंट में छापेमारी की तो स्‍टूडेंट आ‍पत्तिजनक स्थिति में थे। जांच में यह भी जानकारी मिली है कि रेस्‍टोरेंट में कपल्‍स से खाने पीने के अलावा पचास रुपये प्रतिघंटा अलग से चार्ज किया जाता था। यह फीस खासतौर पर केबिन में अंदर बैठने वालों को ही देना होता है।

सभी छात्रों के पैरेंट्स को भी बुलवाया जाएगा, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। रेस्‍टोरेंट को अश्‍लील हरकतों का अड्डा बनाने को लेकर मालिक को भी गिरफ्तार किया गया है।

1502271529 Image 1502271509001

 देश में रोज किसी महिला की चोटी कटने की खबरें आ रही हैं| लेकिन अब महिलाओं के साथ-साथ पुरूषों के भी बाल कटने की घटना सामने आई है|
लखीमपुर खीरी के एक सिख रामसिंह के बाल कटने की खबर आई है| घटना से पूरे गांव में अफरातफरी मच हुई है| वहीं चोटी कटने के बाद सिरदर्द होने की वजह से पीड़ित को इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया है|
पूरा मामला लखीमपुर खीरी के थाना भीरा इलाके के पडरिया तुला गांव का है| जहां गुरुद्वारा में सेवादार का काम करने वाला रामसिंह जब सुबह उठा तो सिरदर्द के साथ बेचेन होने लगा|
तभी उसने देखा कि उसके सिर के बाल नीचे कटे पड़े मिले| इस दौरान पीड़ित को सिरदर्द महसूस होने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है|
आसपास के लोगों को जब इस घटना का पता तो राम सिंह के घर पर भारी भीड़ जुट गई| सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने भी जांच पड़ताल शुरू कर दी है|

बता दें कि आजकल चोटी कटने की घटनाओं से उत्तर भारत के कई राज्यों में दहशत का माहौल बना हुआ है| फिलहाल पुलिस इस तरह की घटनाओं की जांच की बात कह रही है|

1502267514 Image 1502267497617

भारतीय वन्यजीव संस्थान की ओर से देश भर के कुल पांच टाइगर रिजर्व पर शोध किया गया. इस शोध में पन्ना, बांधवगढ, कान्हा रणथंभौर और सरिस्का के टाइगर रिजर्व शामिल किए गए. शोध में चौकाने वाला खुलासा हुआ है कि मानवीय दखल के चलते सरिस्का बाघ परियोजना में बाघ और बाघिनें तनाव में है. इस तनाव के चलते सरिस्का के बाघों के शरीर में पैदा होने वाला हार्मोन्स ग्लूकोकॉर्टिकोइड्स की मात्रा अन्य अभयारण्य के बाघों से दो गुनी ज्यादा पाई गई. जिससे बाघों की वंश वृद्धि पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है.

जंगल में मानवीय दखल

आंकड़ों के मुताबिक सरिस्का अभयारण्य में मौजूद नौ बाघिनों में से महज तीन ने ही बच्चे दिए हैं. जबकि छह अन्य बाघिनों के शावक पैदा नहीं हुए हैं. वैज्ञानिकों का कहना है कि बच्चे नहीं देने के पीछे जंगल में मानवीय दखल है. मौजूदा समय में सरिस्का के कोर एरिया में 29 गांव है. इसके अलावा जंगल की सीमा और उसके आसपास करीब 400 से 500 गांव बसे हैं.

लोगों की मौजूदगी का असर बाघों की जैविक गतिविधियों पर 

दैनिक भास्कर में छपी खबर के मुताबिक, जंगल के कोर एरिया में बने मंदिर पांडुपोल और भर्तृहरि मेले में हर साल लाखों की संख्या में श्रद्धालु आते हैं. जंगल और उसके आसपास इतनी बडी संख्या में लोगों की मौजूदगी का असर बाघों की जैविक गतिविधियों पर पड़ रहा है. यही कारण रहा कि मध्य प्रदेश का पन्ना टाइगर रिजर्व में सरिस्का से एक साल बाद बाघ-बाघिनों की शिफ्टिंग शुरू की गई. 
टाइगर जन्म दर में सरिस्का सबसे पिछड़ा

सरिस्का में चार साल बाद पहली बार दो शावकों ने जन्म लिया, जबकि पन्ना में बाघ-बाघिनों की संख्या 18 तक पहुंच चुकी थी. वर्तमान में पन्ना में करीब 40 बाघ-बाघिन है जबकि सरिस्का में महज 14 बाघ-बाघिन है. देश में 50 टाइगर रिजर्व में सरिस्का एक ऐसा टाइगर रिजर्व है जहां के बाघ सबसे अधिक तनाव में है. रिपोर्ट की माने तो यही एक मुख्य कारण है जहा देश भर के टाइगर रिजर्व में बाघों की संख्या तेजी से बढ़ रही है वहीं सरिस्का इस मामले में अब भी पिछड़ा हुआ है. 

रिपोर्ट से वैज्ञानिक सकते में

बाघों के शरीर में मौजूद हार्मोन्स लेवल की जांच के लिए बाघ-बाघिनों के स्कैट (मल) को हैदराबाद की प्रयोगशाला में भेजा गया था. जांच रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सरिस्का के बाघ-बाघिनों के शरीर में ग्लूकोकॉर्टिकोइड्स की मात्रा 80 नैनो ग्राम मिली जबकि अन्य अभयारण्य के बाघ-बाघिनों में यह मात्रा 40 से कम मिली. इस रिपोर्ट से वैज्ञानिक सकते में हैं. शोध रिपोर्ट में पता लगा है कि सरिस्का के बाघ-बाघिनों के शरीर में तनाव के समय रिलीज होने वाले हार्मोन्स की मात्रा अन्य अभयारण्य के बाघों की तुलना में काफी ज्यादा है. जिसके लिए मानवीय दखल सबसे मुख्य कारण है

1502265836 Image 1502265820408

राजस्थान सहित देश के अनेक हिस्सों में महिलाओं की चोटी के बाल काटने की लगातार बढ़ती घटनाओं के बीच धौलपुर जिले के बाड़ी कस्बे की बाई का बाग कॉलोनी में एक महिला की कटी चोटी के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।
थाना प्रभारी रमेश तंवर ने बताया कि इस महिला ने तांत्रिक के कहने पर स्वयं की चोटी के बाल काटे और अफवाह फैलाई। उन्होंने बताया कि महिला की ओर से दिए गए बयान में स्वयं पत्थर से रगड़ कर बालों को काटने की बात स्वीकार किया है।

महिला के मुताबिक वह रोज-रोज महिलाओं के बाल काटने की घटनाओं को सुनकर पत्थर से रगड़ कर अपने बाल काट लिए और अफवाह फैला दी। महिला ने बताया ऐसा उसने इसलिए किया ताकि उसे ससुराल में कोई तंग ना करें, उसकी हर बात मानी जाएं और क्षेत्र में उसका नाम हो जाए।
गौरतलब है कि कस्बे में गुरुवार रात बाई का बाग में एक महिला की चोटी काटने का मामला सामने आया था जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया और महिला के घर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर बाड़ी थाना प्रभारी मय जाप्ता के यहां पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी जुटाते हुए महिला से पूछताछ की।

1502262807 Image 1502262787265

पिछले दिनों एक सोती हुए बच्ची के साथ ऐसी घटना घटी, जिसे जानने के बाद हर माता-पिता को अपने बच्चों की चिंता होने लगेगी। दरअसल, जेनिफर अबमास नाम की एक महिला ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर दिल दहला देने वाली घटना शेयर की है।उन्हाेंने बताया कि कैसे उनकी एक लापरवाही की वजह से उनकी बेटी की जान पर बन अाई। अपने पाेस्ट में उन्हाेंने अपनी बेटी की फोटो शेयर करते हुए हीट स्ट्रोक के बारे में जानकारी देकर दूसरे लोगों को भी सतर्क रहने को कहा है।

साेशल मीडिया पर उनकी ये पाेस्ट काफी वायरल हाे रही है। जेनिफर ने फेसबुक पर इस घटना का जिक्र करते हुए लिखा कि शाम के वक्त जब मेरी बेटी काफी समय से गर्म कमरे में अकेली सो रही थी। लेकिन, जब मैं उसे उठाने गई तो उसका चेहरा देखकर हैरान रह गई। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी अनास्तासिया का चेहरा लाल और बॉडी भी गर्म हो गया था। मैंने उसे उठाने की काफी कोशिश की लेकिन, वह नहीं जाग रही थी। इसके बाद मैं काफी घबरा गई और इमरजेंसी सर्विस को फोन किया।
इसके बाद जांच में सामने आया कि उसे हीट स्ट्रोक लगा है, जिसके कारण उसका शुगर लेवल 1.2 पर पहुंच गया था, जो कि 4 से ज्यादा होना चाहिए था। जिसके बाद बिना देर किये उसका ट्रीटमेंट किया गया जिसके बाद वो चिल्लाने लगी और नींद से जाग गई। कुछ देर के बाद उसकी तबीयत नॉर्मल हो गई और वो पहले जैसी दिखने लगी। हालांकि, उनका कहना था कि इस घटना के पीछे उनकी कोई गलती नहीं है। लेकिन, ये मेरे लिए एक सबक था।

जेनिफर ने अपनी बेटी की फोटो और पोस्ट को शेयर करते हुए हीट स्ट्रोक के बारे में दूसरे लोगों को भी सतर्क रहने को कहा। इनकी पोस्ट को अब तक करीब 50 हजार लोगों ने शेयर किया है, जबकि 11 हजार से ज्यादा लोगों ने रिएक्शन दिए हैं।

1502262807 Image0

1502259548 Image 1502259524102

सोशल मीडिया अपवाहों का वो ढेर जिसमें से सच को ढुंढना काफी मुश्किल साबित होता है। ऐसी ही एक अफवाह सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसके शिकार बने हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। पिछले कुछ दिनों से तमाम वेबसाइटों और फेसबुक पेजों पर एक गैंगरेप की खबर शेयर की जा रही है। दरअसल एक नग्न महिला की तस्वीर शेयर कर कहा जा रही है की ये उत्तर प्रदेश में हुए एक गैंगरेप की तस्वीर है। लोग इसपर लिख रहे हैं कि, अपराध रोकने के मामले में योगी सरकार अखिलेश यादव से भी पीछे है। 

देखिए, इस तस्वीर को शेयर कर क्या कहा जा रहा है

इस खबर को इस महिला की दिल लहला देने वाली तस्वीरों के साथ शेयर किया जा रहा है। जो बिना कपड़ों के जमीन पर पड़ी है और शरीर खून से सना हुआ है। दरअसल, ऐसी वीभत्स तस्वीरों को लेकर किसी भी सरकार को आसानी से घेरा जा सकता है। आपको बता दें कि इन तस्वीरों को हजारों लोग शेयर कर चुके हैं।

क्या है इस वायरल ख़बर का सच
दरअसल, ये खबर पूरी तरह से एक अफवाह है इसे सिर्फ यूपी की योगी आदित्यानाथ सरकार को बदनाम करने के लिए फैलाया जा रहा है। ये मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है, लेकिन योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने से पहले का है। ये मामला जुलाई 2014 का है जब समाजवादी पार्टी की सरकार और अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री रहते हुए एक महिला के साथ गैंगरेप कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

‘लखनऊ की निर्भया’ कहकर फैलाई जा रही है अफवाह

जुलाई 2014 को लखनऊ के मोहनलालगंज के बहादुरखेड़ा इलाके के एक सरकारी स्कूल में खून से सनी एक महिला की नग्न लाश मिलने के बाद पूरे देश में निर्भया के जैसे ही समसनी फैल गई थी। इसे निर्भया रेप कांड के बाद सबसे बड़ा गैंगरेप माना गया। उस वक्त उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव थे। अब इस मामले को एक बार फिर राज्य की योगी और केन्द्र की मोदी सरकार को बदनाम करने के लिए उछाला जा रहा है।

1502259548 Image0

1502259548 Image1

1502259548 Image2

1502259548 Image3

1502257307 Image 1502257287831

गुढ़ागौड़जी में आशीर्वाद गार्डन में रविवार की रात हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। जिसके पीछे कारण बिना सोचे-समझे दी गई अनुमति है।

प्रशासन को पता था कि सपना के कार्यक्रम में भीड़ उमड़ती है, इसके बावजूद वहां पर सिर्फ 40 होमगार्ड तैनात किए गए। जब मामला बिगड़ गया और पत्थरबाजी शुरू हो गई तब आरएसी की टुकड़ी व तीन थानों का फोर्स मंगवाया गया। तब तक आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों मेें तोड़फोड़ और तीन बाइक जला दी गई थी। 

बता दें कि कार्यक्रम में 1000 और 500 रुपए का टिकट लेकर पहुंचे लोगों के साथ ही बिना टिकट वाले भी भीतर घुसने का प्रयास कर रहे थे। आयोजकों के वालंटियर्स ने उन्हें रोका तो मामला बिगड़ गया। गुस्साई भीड़ ने पास स्थित भट्टे से ईंटें उठा कर फेंकनी शुरू कर दी। वहां खड़ी तीन मोटरसाइकिलों को जला दिया। 6 गाड़ियाें को क्षतिग्रस्त कर दिया। डीएसपी की गाड़ी का कांच टूटने से उन्हें भी चोट लगीं।
पुलिस ने 12 नामजद व 150 अन्य पर मामला दर्ज किया है। छावसरी के दीपक, विजेंद्र, सुरेश कुमार, विजय व प्रदीप, मैनपुरा के सुनील, राजेंद्र, डूडी नगर भौड़की के घनश्याम, पोषाना के दीपक, दीपपुरा के हरिराम, मोहनलाल व रवि को मौके से पकड़ा।

डीएसपी प्रभातीलाल, एसआई इंद्रसिंह, जवान रमाशंकर व गुमान सिंह तथा दो अन्य लोग घायल हो गए। श्यामपुरा निवासी रघुवीर, भौड़की निवासी गुलाब, खंडेला निवासी कालूराम, गुढ़ागौड़जी निवासी मोहम्मद वकील, टीटनवाड़ निवासी महेंद्रकुमार, बड़वासी निवासी मुकेश आदि घायल हो गए।

 एसपी मनीष अग्रवाल ने बताया कि इस तरह के कार्यक्रम की मजिस्ट्रेट से अनुमति लेनी होती है। कार्यक्रम के लिए एसडीएम ने अनुमति दी थी। प्रोग्राम के दौरान लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बनती है तो पुलिस का काम मौके पर पहुंच कर व्यवस्था संभालना है। वैसे वहां जाब्ता तैनात किया गया था जिसका खर्च आयोजकों से लिया गया।

1502257307 Image0

Page 1 of 205

Media News

  • Bollywood
  • Life Style
  • Trending
  • +18
  • IPL 2017
Post by साकेत सिंह धोनी
- Aug 04, 2017
नवाजुद्दीन सिद्दिकी की आने वाली फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है। अपने ट्रेलर से लेकर ...
Post by पुनीत पाण्डेय
- Jul 27, 2017
मुलेठी (यष्टीमधु ) - मुलेठी से हम सब परिचित हैं | भारतवर्ष में इसका उत्पादन कम ही होता है | यह ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Aug 09, 2017
दक्षिण-पूर्व चीन के गुआंगजौ शहर के लोग उस समय हैरान रह गए जब एक 12 साल के लड़के को शहर की सड़कों पर बस चलाते देखा। इससे ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Aug 17, 2017
बॉलीवुड की लैला सनी लियोनी का जादू लोगों पर ऐसा चलता है कि लोग उन्हें पर्दे पर देखकर दीवाने हो जाते हैं. हाल में सनी एक ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Aug 18, 2017
भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना को यूएई में स्थित गल्फ पेट्रोकेम ग्रुप, जीपी पेट्रोलियम लिमिटेड ने ...
Top
We use cookies to improve our website. By continuing to use this website, you are giving consent to cookies being used. More details…