Wednesday, 09 August 2017 05:30

पुलिस के पहुंचते ही खुली ग्रुप स्‍टडी की पोल, चेहरा छुपाकर भागने लगीं लड़कियां

Written by 
Rate this item
(0 votes)

1502278126 Image 1502278103143

ग्रुप स्‍टडी का प्रचलन आजकल कुछ इस कदर बढ़ा है कि छात्र-छात्राएं रेस्‍टोरेंट, पार्क व सुनसान इलाकों में जाकर टॉप करने के लिए मेहनत करते हैं। लेकिन यूपी के में स्‍कूल छात्रों के ग्रुप स्‍टडी की पोल उस समय खुल गई, जब अचानक पुलिस पहुंच गई। पुलिस के पहुंचते ही छात्राएं चेहरा छिपाकर भागने लगीं, लेकिन पुलिस पूरी तैयारी में पहुंची थी।  ग्रुप स्‍टडी के नाम पर माता-पिता और खुद को धोखे में रख मस्‍ती कर रहे कपल्‍स ने बहाने बनाने शुरू कर दिए।

किसी छात्रा ने कहा कि सर मैं चाय पीने आई थी, किसी ने कहा कि शांत जगह होने के कारण हम यहां पर ग्रुप स्‍टडी करने आए थे, तो किसी ने कहा कि सर हमें जाने दीजिए। पढ़ाई के लिए हम लोग अक्‍सर यहीं आया करते हैं। पुलिस के मुताबिक उन्हें मुखबिरों से सूचना मिली थी कि झांसी के खुशीपुरा स्थित बिपिन बिहारी इंटर कालेज के छात्र छात्राएं ऐसे रेस्‍टोरेन्‍ट में जाते हैं, जहां गलत काम होते हैं। इसके बाद छापेमारी कर पुलिस ने कपल्‍स की ग्रुप स्‍टडी का भांडाफोड़ कर दिया।

टक प्‍वाइंट कर रहा छात्रों को बर्बाद

पुलिस के मुताबिक इंटर कालेज के पास में ही टक प्‍वाइंट नाम का रेस्‍टोरेंट चलता है। अंदर ढ़ेर सारे केबिन बने हैं, यहीं पर कपल्‍स बैठते हैं और अंदर ही खाने-पीने का सारा इंतजाम होता है। इतना ही नहीं सभी केबिन में दरवाजे भी लगे हुए हैं, जिसे अंदर से बंद कर दिया जाता है।  यहां का नजारा भी देखकर पता चलता है कि यह खास तौर पर कपल्‍स के लिए बनाया गया है।

यहां गलत कामों के होने की जानकारी मुखबिरों से मिली थी और यह भी पता चला था कि कालेज के छात्र-छात्राएं बड़ी तादात में आते जाते हैं। इसके बाद पुलिस ने अचानक रेस्‍टोरेंट में छापा मार दिया। केबिन का दरवाजा खुलते ही छात्राओं के होश उड़ गए। ग्रुप स्‍टडी के नाम पर गुलछर्रे उड़ा रही छात्राएं चेहरा छिपाकर भागने लगीं। लेकिन पुलिस ने सभी को दबोच लिया और पूछताछ की। सभी छात्राएं कोई न कोई बहाने बनाते दिखीं।
आपत्तिजनक स्थिति में थे छात्र

जब पुलिस ने रेस्‍टोरेंट में छापेमारी की तो स्‍टूडेंट आ‍पत्तिजनक स्थिति में थे। जांच में यह भी जानकारी मिली है कि रेस्‍टोरेंट में कपल्‍स से खाने पीने के अलावा पचास रुपये प्रतिघंटा अलग से चार्ज किया जाता था। यह फीस खासतौर पर केबिन में अंदर बैठने वालों को ही देना होता है।

सभी छात्रों के पैरेंट्स को भी बुलवाया जाएगा, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। रेस्‍टोरेंट को अश्‍लील हरकतों का अड्डा बनाने को लेकर मालिक को भी गिरफ्तार किया गया है।

Read 3878 times
Loading...

Media

NULL
loading...

Media News

  • Bollywood
  • Life Style
  • Trending
  • +18
  • IPL 2017
Post by साकेत सिंह धोनी
- Aug 04, 2017
नवाजुद्दीन सिद्दिकी की आने वाली फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है। अपने ट्रेलर से लेकर ...
Post by पुनीत पाण्डेय
- Jul 27, 2017
मुलेठी (यष्टीमधु ) - मुलेठी से हम सब परिचित हैं | भारतवर्ष में इसका उत्पादन कम ही होता है | यह ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Aug 09, 2017
दक्षिण-पूर्व चीन के गुआंगजौ शहर के लोग उस समय हैरान रह गए जब एक 12 साल के लड़के को शहर की सड़कों पर बस चलाते देखा। इससे ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Aug 17, 2017
बॉलीवुड की लैला सनी लियोनी का जादू लोगों पर ऐसा चलता है कि लोग उन्हें पर्दे पर देखकर दीवाने हो जाते हैं. हाल में सनी एक ...
Post by साकेत सिंह धोनी
- Aug 18, 2017
भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना को यूएई में स्थित गल्फ पेट्रोकेम ग्रुप, जीपी पेट्रोलियम लिमिटेड ने ...
Top
We use cookies to improve our website. By continuing to use this website, you are giving consent to cookies being used. More details…