Sports

विराट कोहली ने रोहित शर्मा के बारे में दे दिया बड़ा बयान सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान….

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैच की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 13 जनवरी से सेंचूरियन के सुपरसपोर्ट पार्क में खेला जायेगा. इससे पहले सीरीज के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को एक रोमांचक मैच में 72 रनों से हरा दिया था. अब दूसरा टेस्ट मैच जीतकर भारतीय टीम इस टेस्ट सीरीज में वापसी करना चाहेगी.

पहले टेस्ट मैच में अजिंक्य रहाणे को शामिल नहीं किया गया था. वही रोहित शर्मा के भी टीम में चयन को लेकर काफी सवाल उठे थे. पत्रकरों से बात करते हुए कप्तान विराट कोहली ने अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है.

विराट कोहली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा ‘अजिंक्य रहाणे एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं और दक्षिण अफ्रीका में उनका रिकॉर्ड भी अच्छा है. विदेशी धरती पर वो हमेशा ही अच्छा प्रदर्शन करते आए हैं और उनकी बल्लेबाजी में निरंतरता रही है. घर के बाहर वो एक मजबूत खिलाड़ी हैं. रोहित की बात करें तो उनके मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उन्हें टीम में जगह दी गई थी. मैं ये नहीं कह रहा कि अजिंक्य रहाणे इस मैच में नहीं खेलेंगे. हमारे पास हर तरह का विकल्प है और इसके लिए टीम मैनेजमेंट से विचार विमर्श किया जाएगा’.

विराट कोहली के इस बयान के मुताबिक रोहित शर्मा को वर्तमान में उनकी अच्छी फॉर्म के कारण उन्हें पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम में शामिल किया गया था. फॉर्म में होने के बाद भी रोहित शर्मा के बल्ले से पहले टेस्ट मैच में ज्यादा रन नहीं निकले थे. रोहित शर्मा पहले टेस्ट मैच में दोनों पारियों में कुल मिलाकर 21 रन ही बना पाए थे.