EntertainmentTrending

राखी सावंत ने फोटो पर डाला ऐसा कैप्शन,मजाक उड़ाते नहीं थके लोग …..

एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा किसी ना किसी कारण से सु्र्खियों में बनीं रहती हैं। राखी कभी अपने ड्रेसिंग को तो कभी अपने बेतुके बयानों की वजह से विवादों में आ जाती है।

एक बार फिर से राखी विवादों में हैं। लेकिन इस बार विवाद का कारण कोई बयान या ड्रेस नहीं बल्कि एक कैप्शन है। दरअसल राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह कुछ एयर होस्टेसेज के साथ नजर आ रही हैं।

बता दें कि राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह कुछ एयर होस्टेसेज के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में राखी ने लिखा है- ‘ऑल जेट एयरवेज एयर होस्टेज’। असल में वह ‘एयर होस्टेस’ लिखना चाह रही थीं लेकिन उन्होंने ‘एयर होस्टेज’ लिख दिया। होस्टेज का मतलब किसी को बंदी बनाना होता है। इस तरह वाक्य का पूरा मतलब ही बदल गया और वाक्य ‘जेट एयरवेज की सभी एयर होस्टेस’ की जगह ‘जेट एयरवेज की सभी बंदी हो गया’।

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह कुछ एयर होस्टेसेज के साथ नजर आ रही हैं

लेकिन राखी सावंत को जब अपनी गलती पता चली तो उन्होंने तुरंत अपनी पोस्ट में से कैप्शन डिलीट कर दिया। पर यूजर्स ने राखी को एक गलती के लिए ट्रोल करना शुरु कर दिया है। पोस्ट के कमेंट बॉक्स में इस बात को लेकर कमेंट्स लगातार जारी हैं।

पनी पोस्ट में से कैप्शन डिलीट कर दिया

एक यूजर ने लिखा है- शायद ही कभी किसी ने ‘होस्टेज’ को इतना खुश देखा होगा। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है- जेट एयरवेज की सभी लड़कियां अब बंदी बन गई हैं। एक और यूजर ने लिखा है- राखी आपने क्यों उन्हें बंदी बना रखा है? ट्विटर पर भी राखी की पोस्ट को लेकर लगातार मजाक बनाया जा रहा है।