Trending

दुल्हन करती रही इंतजार, दूल्हा हो गया फरार, मामला दर्ज…

यूपी के सहारनपुर जिले में  मैरिज ब्यूरो के माध्यम से तय हुई शादी के लिए बारात के स्वागत की सारी तैयारियां हो चुकी थीं। लेकिन दुल्हा बारात लेकर नहीं आया।

मामले में पुलिस ने मैरिज ब्यूरो के संचालक, दुल्हा समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, सहारनपुर के थाना कुतुबशेर इलाके के एक मोहल्ले में रहने वाले व्यक्ति ने मैरिज ब्यूरो के माध्यम से अपनी बहन का रिश्ता चंडीगढ़ में तय किया था। जिसके बाद पूरा परिवार शादी की तैयारियों में जुट गया। 11 जनवरी को बारात आने का समय निर्धारित किया गया। दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारात के स्वागत की सभी तैयारियां कर लीं।

दुल्हन मेंहदी लगाकर इंतजार करती रही

मैरिज होम में मेहमान भी पहुंच गए, बारात के आने का ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, लेकिन देर रात तक भी बारात नहीं पहुंची तो खलबली मच गई। संपर्क करने का भी प्रयास किया गया, लेकिन बात नहीं हुई। इस मामले में दुल्हन के भाई ने मैरिज ब्यूरो संचालक, आरोपी दूल्हा एवं एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी है।

दुल्हे ने नकली पिता को लोगों के सामने किया था

लड़की के भाई ने आरोप लगाया है कि उसे बताया गया था कि दूल्हे की अच्छी नौकरी है और लगभग 55 हजार रुपये प्रतिमाह कमाता है, लेकिन बाद में पता चला कि उसकी कोई नौकरी नहीं है। उसका पिता बनकर आया व्यक्ति भी फर्जी था। इस मामले में पुलिस ने मैरिज ब्यूरो संचालक को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस को आशंका है कि दूल्हा अपनी पहली शादी छिपाकर दूसरी शादी कर रहा था। इसलिए उसने किसी दूसरे व्यक्ति को पिता भी बताकर रिश्ता तय करा लिया।