Trending

इस नाई ने गुस्से में बाल की जगह काट दिया कान, वजह जानकर होश उड़ जायेंगे आपके!

यदि आप कभी घर से बाहर निकलते हैं और यातायात के दौरान किसी बस में सफर करते हैं तो कुछ ही देर में ऐसा नजारा सामने होगा जब सीट के लिए दो लोग जानवरों की तरह लड़ रहे हो. वहीं कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो घर के परेशानियों से निकलकर बाहर तो आ जाते हैं लेकिन जैसे ही उनसे कोई कुछ पूछ थे थोड़ी देर में उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच चुका होता है. कुछ दिनों पहले यह खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा था कि एक प्रोफ़ेसर ने अपनी ही माँ को गुस्से में चौथे माले से नीचे फेंक दिया. दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि वो और उसकी पत्नी अपनी माँ के नियमित बीमार रहने से तंग आ गए थे और गुस्से में ऐसा करते समय एक जरा भी चिंतन नही किये. आज भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जब एक नाई ने गुस्से में बाल काटने की बजाय लड़के के कान ही काटकर हटा दिए.

सुनकर आप भी विचलित हो गए होंगे कि भला इस प्रकार कौन गुस्सा करता है लेकिन आपको पता होना चाहिए कि गुस्से में इंसान का दिमाग सही-गलत सोचना बंद कर देता है और विवेकहीन इंसान कुछ भी कर सकता है जनाब! लेकिन आज का मामला बिल्कुल हैरान कर देने वाला है जब नाई ने गुस्से में आकर कस्टमर की कान ही काट दिया. चलिये जानते हैं इस मामले के बारे में विस्तार से और मिलेंगे उस शख्स से जिसका एक कान नाई ने काट दिया है…
दरअसल यह मामला अमेरिका के अमेरिका विस्कासिन्स शहर का है जहां 46 वर्षीय शबानी खालेद कई सालों से नाई का काम कर रहा है. बीते दिन एक युवक जिसकी उम्र मात्र 22 वर्ष है अपनी फेवरेट हेयर स्टाइल कट करवाने शबानी के पास पहूंचा. हुआ यूं कि युवक को एक अलग स्टाइल चाहिए था लेकिन नाई उसके डिमांड सुनकर चिढ़ गया और उसे मन ही मन गुस्सा आने लगा. दरअसल युवक ने कुर्सी पर बैठने से पहले ही नाई से बोला कि इलेक्ट्रॉनिक रेजर से बालों के ऊपर 2 नंबर का क्लिपर यूज करे क्योंकि उसे जीरो साइज हेयर कटिंग चाहिए थी. लेकिन नाई को यह बात रास नही आई और अनमने ढंग से कटाई करने लग.

बाल काटने के दौरान नाई बहाने ढूंढ रहा था कि किसी तरीके से वह युवक को डांट सके इसके लिए उसने युवक के दोनो कान को पकड़ के खिंचा और बोला कि शांति से बैठो तुम बहुत हिलते-डुलते हो. इतना तक तो उस युवक ने बर्दाश्त कर लिया लेकिन नाई का मन अब भी भरा नही था, उस सनकी नाई ने कैंची सीधा उसके कान पर चलाया और बाल को बीच से ही साफ करने लगा. इतना सब कैसे हुआ उस युवक को इस बात की खबर तक नही लगी लेकिन जैसे ही अपने कान से खून टपकता पाया उसके तो होश ही उड़ गए.
युवक बताता है कि जैसे उसने इसकी वजह पूछी तो झल्लाते हुए नाई ने कहा – तुम ही बोले थे मा की जीरो साइज काट दो, लो मैने काट दिया. इस मौके पर कई लोग भी मौजूद थे और सब कुछ इतना फ़ास्ट होते देख उन्हें भी पता नही चल पाया कि ये सब हुआ कैसे लेकिन पीड़ित युवक ने इस बात की शिकायत नजदीकी थाने में कर दी और पुलिस ने आते ही नाई को गिरफ्तार कर लिया. ये घटना आपके लिए भी एक सबक है – भूलकर भी ऐसे नाई के पास बाल कटवाने मत जाना जो सनकी हो वरना बाल की जगह कुछ भी काट सकता है.